Kartik Aaryan ने हाथ जोड़े और पूछा, प्लीज बता दो, रसोड़े में कौन था? भूमि पेडनेकर ने दिया मजेदार जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Aug 2020, 10:52 AM IST
Kartik Aaryan ने हाथ जोड़े और पूछा, प्लीज बता दो, रसोड़े में कौन था? भूमि पेडनेकर ने दिया मजेदार जवाब
kartik aaryan asked rasode me kon tha?

  • सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो की काफी धूम है। रसोड़े में कौन था? यह वीडियो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल का है। इस सीरियल का एक सीन Social Media पर काफी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो की काफी धूम है। रसोड़े में कौन था? यह वीडियो 'साथ निभाना साथिया' सीरियल का है। इस सीरियल का एक सीन Social Media पर काफी वायरल हो रहा है। चारों तरफ इसी वीडियो को लेकर मीम्स बन रहे हैं। यह वीडियो इतना पॉपुलर हो चुका है कि एक्टर्स भी इसे लेकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी हाथ जोड़कर कहा प्लीज बता दो, रसोड़े में कौन था? उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। साथ ही इस पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम (Kartik Aaryan Instagram) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हाथ जोड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'प्लीज बता दो, रसोड़े में कौन था?' उनके इस तस्वीर पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शूट करते हुए तो रसोड़े में सिर्फ मैं थी।' इसके बाद भूमि ने फिल्म पति, पत्नी और वो का हैशटैग भी दिया। कार्तिक आर्यन ने भी एक्ट्रेस को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'वही पूछ रहा हूं, तेरे साथ कौन था? चिंटू त्यागी तो बाहर था।' चिंटू त्यागी पति, पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम थे। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने कार्तिक आर्यन की पत्नी का रोल प्ले किया था। ऐसे में दोनों के कमेंट्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Please bata do 🙏🏻 Rasode mein kaun tha

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं बात करें वीडियो की तो वायरल हो रहे सीन में कोकिलाबेन गोपी बहू से कहती हैं, कल मेरी साड़ी पर जूस गिरा था और मैं दोबारा नहाने गई थीं। तुम चने कुकर में चढ़ाकर मेरे पास आई थीं, तब रसोड़े में कौन था? वहां कौन था? मैं थी, तुम थी, कौन था? इस पर गोपी राशि बहन का नाम लेती हैं। उसके बाद कोकिलाबेन कहती हैं, ये राशि कुकर में से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया। शो का यही सीन अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रिक्रिएट करते हुए म्यूजिक डालकर एक रैप सॉन्ग जैसा बना दिया है। इस वीडियो को यशराज मुखाते ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था और देखते ही देखते ही यह वीडियो काफी वायरल हो गया।

Kartik Aaryan Kartik Aaryan latest news