scriptटाइगर Vs पठान की तरह कटरीना-दीपिका का दिखेगा धमाकेदार एक्शन, YRF के स्पाई यूनिवर्स में होगी एंट्री | Katrina Kaif and Deepika Padukone bang action will be seen in female centric YRF Spy Universe film like Tiger vs Pathaan | Patrika News

टाइगर Vs पठान की तरह कटरीना-दीपिका का दिखेगा धमाकेदार एक्शन, YRF के स्पाई यूनिवर्स में होगी एंट्री

locationमुंबईPublished: May 04, 2023 12:00:02 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Deepika Padukone-Katrina Kaif : यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स ने फिल्म टाइगर वर्सेज पठान बनाने की खबर पर पक्की मुहर लगा दी है। अब दावा किया जा रहा है कि YRF दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को साथ में लेकर एक एक्शन फिल्म बनाएगा।

katrina_kaif_and_deepika_padukone_bang_action_will_be_seen_in_female_centric_yrf_spy_universe_film_like_tiger_vs_pathaan.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। साल की शुरुआत में दीपिका पठान में जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आई थीं। वहीं कटरीना कैफ, सलमान खान की टाइगर सीरीज का हिस्सा हैं। ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक्ट्रेस ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में दिखाई देंगी। इस बीच दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें दोनों साथ में एक्शन करती हुई दिखाई देंगी।
https://twitter.com/deepikapadukone/status/1356097722034450434?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दावा किया जा रहा है कि यशराज फिल्म्स एक फीमेल सेंट्रिक स्पाई यूनिवर्स मूवी बनाने वाला है, जिसमें दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आ सकती हैं। ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में जिस तरह से सलमान खान और शाहरुख खान साथ में नजर आएंगे। उसी तरह कटरीना और दीपिका भी एक साथ लीड रोल में नजर आ सकती हैं।
दरअसल, ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता के बाद YRF एक स्पाई यूनिवर्स की फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहा है। यह एक फीमेल सेंट्रिंक मूवी होने वाली है, जिसमें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लीड रोल में कास्ट किया जाएगा। फिल्म को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।
यह भी पढ़े – गजनी 2 के साथ जल्द कमबैक करेंगे आमिर खान, अल्लू अर्जुन के पापा संग मिलाया हाथ!

बता दें कि इससे पहले खबर थी कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को एक साथ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में कास्ट किया जाएगा। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में शायद कोई लीड एक्ट्रेस नहीं होगी। जबकि दोनों एक्ट्रेस की अलग एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी है। इस फिल्म का नाम क्या होगा इसपर भी अब तक कोई लेटेस्ट अपडेट नहीं आया है।
गौरतलब है कि इस समय यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के तहत इस समय कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। एक ओर जहां ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को लेकर बात पक्की हो चुकी है। तो वहीं दूसरी ओर ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ पर भी काम शुरू हो चुका है। इसके अलावा ऋतिक के साथ ‘फाइटर’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ भी पाइपलाइन में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो