scriptKatrina Kaif का सुरैया गाने पर डांस रिहर्सल का वीडियो हुआ वायरल, जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं एक्ट्रेस | katrina kaif dance video going viral on social media | Patrika News

Katrina Kaif का सुरैया गाने पर डांस रिहर्सल का वीडियो हुआ वायरल, जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2020 01:23:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif टॉप की एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। आए दिन उनकी वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं।

katrina_kaif.jpg

katrina kaif dance video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) टॉप की एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। आए दिन उनकी वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। वहीं, एक्ट्रेस की फिल्मों के अलावा उनके डांस मूव्स के लाखों दीवाने हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनका एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना कैफ ‘सुरैया’ गाने पर धमाकेदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।
कटरीना कैफ के इस डांस वीडियो (Katrina Kaif Dance Video) को उनके फैन पेज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ कितनी शिद्दत से मेहनत कर रही हैं। कोरियोग्राफर उन्हें एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। कटरीना ये डांस रिहर्सल फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan) फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए कर रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर भले ही फिल्म पिट गई हो, लेकिन उनके डांस की हर किसी ने तारीफ की। इस वीडियो को भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
https://youtu.be/GtTWNdI4XoY
आपको बता दें कि कटरीना कैफ बॉलीवुड की हाईस्ट पेड एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। उनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनकी कोई भी तस्वीर हो या वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। वहीं, फिल्मों की बात करें तो कटरीना आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ (Bharat) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सलमान खान लीड रोल में थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी। आने वाली फिल्मों की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अक्षय कुमार हैं। पहले ये फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज को टालना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो