scriptKatrina Kaif looks very hot in Indian wear, you will also be surprised | Katrina Kaif : इंडियन वेयर में कैटरीना कैफ़ लगती है बेहद हॉट, फ़ोटो देख आप भी रह जाएंगे हैरान | Patrika News

Katrina Kaif : इंडियन वेयर में कैटरीना कैफ़ लगती है बेहद हॉट, फ़ोटो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

कैटरीना कैफ की नई तस्वीरों में लोगों ने कुछ ऐसा देखा है जिसकी चमक पर उनकी आंखें ठहरी रह गई हैं। कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में शुमार हैं। ब्यूटीफुल और स्टाइलिश कैटरीना कैफे आज हर उस युवा लडकी की आइडल है जो खुद को ब्यूटी क्वीन बनें रहने के लिए प्रयासरत हैं। इस बात में कोई निस्संदेह नहीं कैटरीना की गिनती उन अभिनेत्रियों में से होती है जो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं।

Updated: January 15, 2022 01:17:14 pm

कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में शुमार हैं। वह जो भी पहने छाह जाती हैं। लेकिन बात इंडियन वेयर की करें तो वह उसमें काफी हॅाट लगती हैं। इंडियन आउटफिट में कैटरीना की खूबसूरती देखते ही बनती है और इस बात के कई सबूत इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं। वह अक्सर इंडियन आउटफिट में स्पाट करती हैं। और अपने लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं। साड़ी या लहंगा, इंडियन आउटफिट में कैटरीना की खूबसूरती का मुकाबला करना है मुश्किल ।
katrina_kaif.jpg
बॅालीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं कटरीना कैफ। उनका हर एक लुक लोगों को काफी पंसद आता हैं। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वैसे तो उनपर हर रंग जचता है। लेकिन लाइट कल्र के ड्रेस में कटरीना किसी महरानी या परी से कम नहीं लगती हैं। उनकी शादी की हर एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इंडियन रिती रिवाज से किया था कटरीना कैफ ने शादी शादी महेंदी हल्दी से लेकर हर एक फंक्शन में कटरीना ने इंडियन आउटफिट पहना था
कटरीना इंडियन आउटफिट में ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। हालाकि कटरीना कभी कभी किसी फंक्सर में ही इंडियन आउटफिट में नजर आती हैं। लेकिन लोग उनकी लुक देखकर हैरान हो जाते हैं। कैटरीना कैफ के करड़े मनीश मल्होत्रा डिजाइन करते हैं। खूबसूरती और एलिगेंस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन आप कैटरीना कैफ को कह सकते हैं।
कैटरीना कैफ की खूबसूरत और ग्लोइंग त्वचा का राज एक्सरसाइज है। कैटरीना ने एक इंटर्वयू में बताया कि कई बार इस रूटीन को मेंटेन करना मुश्किल होता हैं। लेकिन एक्सरसाइज से वो न केवल फिजिकली बल्कि मेंटली भी बेहतर महसूस करती हैं। एक्सरसाइज करने से एंडोर्फिन हार्मोन रिलीज होता है। जिससे कि मूड अच्छा और एनर्जी से भरा रहता है।
कैटरीना को काम के दौरान भले ही हेवी मेकअप करना पड़ता है लेकिन इसके बाद वो त्वचा को साफ करने, टोनिंग और मॉइश्‍चराइज करने का पूरा ख्याल रखती हैं। कैटरीना रात में ब्यूटी आयल से मेकअप रिमूव करके ही सोती हैं।वह घर में कभी भी मेकअप का इस्तमाल नहीं करती हैं।
यह भी पढ़े- ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा का बदल गया पूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख फैंस हुए हैंरान

कैटरीना कैफ अपनी फेशियल मसल को टोन करने के लिए फेशियल एक्सरसाइज करती हैं। इससे कोलेजन बनाता है और चेहरे पर बनने वाली बारीक लाइनें कम होती हैं। और आप यंग भी इससे दिखते हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर छाया रहता हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइन 4 तारीखों में जन्मी लड़कियां पति की चमका देती हैं किस्मत, होती है बेहद लकी“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहकम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022 : गृहमंत्री अमित शाह ने दूर की पश्चिम के जाटों की नाराजगी, जाट आरक्षण को लेकर कही ये बातटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदलाBudget 2022: इस साल भी पेश होगा डिजिटल बजट, जानें कैसे होगी छपाईजिनके नाम से ही कांपते थे आतंकी, जानिए कौन थे शहीद बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रSchool Closed: यूपी में 15 फरवरी तक बंद हुए सभी स्कूल-कॉलेज, Online Classes जारी रहेंगीUP Police Recruitment 2022 : यूपी पुलिस में हाईस्कूल पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, जानें पूरी डिटेलहिजाब के बिना नहीं रह सकते तो ऑनलाइन कक्षा का विकल्प खुला : भट्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.