scriptअक्षय कुमार के साथ ये काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ, नाराज हो सकती हैं ट्विंकल खन्ना | Katrina Kaif wants to tie Rakhi to Akshay Kumar | Patrika News

अक्षय कुमार के साथ ये काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ, नाराज हो सकती हैं ट्विंकल खन्ना

locationमुंबईPublished: Mar 21, 2020 02:31:21 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आपको बता दें कि कैटरीना और अक्षय ने पहली बार साल 2006 में आई फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में नजर आए थे। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया।

Katrina Kaif Akshay Kumar

Katrina Kaif Akshay Kumar

Akshay Kumar और Katrina Kaif लंबे समय बाद फिल्म ‘Sooryavanshi’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में दोनों पति—पत्नी की भूमिका निभाएंगे। हाल ही में ये सभी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। शो में कैटरीना ने खुलासा किया कि वे अक्षय को राखी बांधना चाहती हैं।
Katrina Kaif
शो के होस्ट कपिल शर्मा के सवाल में कैटरीना ने कहा कि रक्षा बंधन का असली मतलब है वो भाई जो आपका और आपकी सुरक्षा का ख्याल रखता है। मैं समझती हूं कि एक तरह से मेरे और अक्षय के लिए यह सही नहीं है। वहीं दूसरी तरफ वे मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं जो मेरी रक्षा करते हैं और ख्याल रखते हैं। तो मुझे लगा क्यों नहीं।”सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया है।
आपको बता दें कि कैटरीना और अक्षय ने पहली बार साल 2006 में आई फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’ में नजर आए थे। इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘दे दना दन’ और ‘तीस मार खान’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए।
Akshay Kumar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो