scriptकेबीसी में एक करोड़ जीतने वाली महिला इस राशि से कराएगी अपनी मां के कैंसर का इलाज | Kaun banega crorepati anupa das win 1 cror rupees promo | Patrika News
बॉलीवुड

केबीसी में एक करोड़ जीतने वाली महिला इस राशि से कराएगी अपनी मां के कैंसर का इलाज

केबीसी में एक करोड़ जीतने वाली महिला इस राशि से कराएगी अपनी मां के कैंसर का इलाज

Nov 22, 2020 / 10:38 pm

Subodh Tripathi

केबीसी

केबीसी

कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन में तीसरी बार करोड़पति बनने वाली भी एक महिला कंटेंस्टेंट है। पहले दो महिलाओं ने 1 करोड़ रुपए जीते हैं। अब केबीसी खत्म होने की दहलीज पर आया है, तो एक और महिला करोड़पति बनने वाली है, दरअसल यह महिला बस्तर की रहने वाली अनूपा दास है। जिन्होंने 15 प्रश्नों के सही जवाब देकर यह मुकाम हासिल कर लिया है, लेकिन अमिताभ बच्चन भी तीसरी बार सात करोड़ वाला जैकपोट प्रश्न पूछने वाले हैं।
आपको बता दें कि यह महिला कंटेंस्टेंट 7 करोड रुपए जीत पाती है या नहीं यह तो प्रोमो में साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन यह शो में पता चल जाएगा। वैसे अभी तक किसी ने भी इस सीजन में जैकपोट प्रश्न का सही जवाब नहीं दिया है। ऐसे में अनुपा दास से भी सभी कुछ बड़े करिश्मे की उम्मीद लगाए बैठे हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसके अनुसार अनुपा जीती हुई राशि से अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाएंगी, वह बता रही है कि उनकी मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है, उनका सपना है कि उनकी मां फिर से स्वस्थ हो जाएं। अब वे जितनी रकम जीत चुकी है उसमें उनकी मां का तो सफल इलाज हो ही जाएगा, लेकिन वह खुद भी काफी कुछ हासिल कर सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / केबीसी में एक करोड़ जीतने वाली महिला इस राशि से कराएगी अपनी मां के कैंसर का इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो