scriptबैकलैस ड्रेस में गजब ढाती हैं कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, देखें फोटोज | Kiara Advani, Ananya Panday, Tara Sutaria hot look in backless dresses | Patrika News

बैकलैस ड्रेस में गजब ढाती हैं कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, देखें फोटोज

locationमुंबईPublished: Jul 27, 2021 09:32:58 pm

यंग एक्ट्रेसेस कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फैशन के मामले में अन्य एक्ट्रेसेस से आगे हैं। इनका फैशन चॉइस फैंस के लिए न्यू एज फैशन स्टेटमेंंट हो जाता है। और जब ये एक्ट्रेसेस बैकलैस आउटफिट्स ट्राई करती हैं, तो गजब ढाती नजर आती हैं।

backless_dresses_of_actress.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फैशन स्टाइल उनके फैंस को इंस्पायर करता है। जो भी आउटफिट्स फैंस के पसंदीदा स्टार्स अपनाते हैं, फैंस के लिए वह आदर्श हो जाते हैं। इनमें भी लेडीज फैंस की बात ही अलग है। वे अपनी फेवरिट एक्ट्रेस को फॉलो करने में जरा भी नहीं हिचकती हैं। बात चाहे मॉर्डन ड्रेस की हो या फिर वेस्टर्न वियर की, सेलेब्स का फैशन फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। आइए ऐसे में आपको दिखाते हैं जब एक्ट्रेसेस तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और कियारा आडवाणी ने बैकलैस ड्रेसेज को फ्लॉन्ट किया तो हर कोई देखता रह गया।

backless_dress_tara_sutaria.png

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का फैशन सेंस गजब का है। वह जो भी ड्रेस ट्राई करती हैं, उन पर खूब फबता है। अच्छी हाइट और फिटनेस के चलते एक्ट्रेस पर मॉडर्न ड्रेसेज खूब अच्छी लगती हैं। जहां तक स्टाइल स्टेटमेंट की बात है, तो इस मामले में तारा सुतारिया प्रो की तरह हैं। उनकी फैशन चॉइस फैंस के लिए नए गोल्स सेट करती रहती है। अगर आप किसी तरह की फैशन स्टाइल इंस्परेशन की तलाश में हैं, तो तारा का फैशन देख आप समझ सकते हैं कि कैसे आप कहीं भी शोस्टॉपर बन सकते हैं। हाल में उनका पहना बैकलैस ड्रेस चर्चा में है।

backless_dress_ananya_panday.png

साल 2018 में जब अनन्या पांडे के करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट आफ द ईयर 2’ की घोषणा हुई, तब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1900 फॉलोअर्स थे। इस अनाउंसमेंट के बाद तुरंत डेढ़ लाख हो गए। इसके बाद तो उनके फॉलोअर्स की संख्या 19.6 मिलियन तक पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें

मालदीव को मिस करते हुए Ananya Pandey ने शेयर की हॉट तस्वीर, बिकनी लुक में एक्ट्रेस ने बढ़ाया तापमान

backless_dress_ananya_panday_2.png

अनन्या के फॉलोअर्स न केवल एक्ट्रेस के बारे में अपडेट लेना पसंद करते हैं, बल्कि उनके फैशन स्टेटमेंट को भी फॉलो करते हैं। जब एक्ट्रेस बैकलैस ड्रेस ट्राई करती हैं तो फैंस के होश उड़ जाते हैं।

backless_dress_kiara_advani.png

कियारा आडवाणी की खूबसूरती और मुस्कुराहट ही फैंस का दिल जीतने के लिए काफी होता है। कई मूवीज में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें

कियारा आडवाणी ने संडे को बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

backless_dress_kiara_advani_2.png
backless_dress_kiara_advani_3.png

कियारा के ड्रेसिंग सेंस के दीवाने लाखों की संख्या में हैं। पर जब एक्ट्रेस बैकलेस ड्रेस कैरी करती हैं, तो गजब ढाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो