script‘शेरशाह’ फिल्म के प्रमोशन के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाए ये लुक, खूबसूरती देखकर रह जाएंगे दंग | Kiara Advani beautiful photos from Shershaah movie promotions | Patrika News
बॉलीवुड

‘शेरशाह’ फिल्म के प्रमोशन के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाए ये लुक, खूबसूरती देखकर रह जाएंगे दंग

इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 12 अगस्त को ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं।

Aug 14, 2021 / 12:18 pm

Sunita Adhikari

kiara_advani.jpg

Kiara Advani

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। साल 2014 में उन्होंने फिल्म ‘फगली’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, ये फिल्म ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई। उसके बाद वह फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आईं। ये फिल्म हिट रही थी। लेकिन असली पहचान कियारा को फिल्म ‘कबीर सिंह’ से ही मिली। इस फिल्म में उन्होंने एक सिंपल और सीधी लड़की प्रीति का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट रही और कियारा की किस्मत भी चमक उठी।
इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 12 अगस्त को ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है, जो युद्ध के दौरान दुश्मनों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए थे। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सिद्धार्थ और कियारा साथ में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन प्रमोशन के दौरान कियारा ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना दिया।
ये भी पढ़ें: फिल्म ‘शेरशाह’ में बेटे की शहादत वाले सीन पर कैसा था कैप्टन विक्रम बत्रा के माता-पिता का रिएक्शन?

कियारा ने ‘शेरशाह’ फिल्म के प्रमोशन के लिए ट्रेडिशनल लुक को अपनाया। कभी साड़ी तो कभी लहंगे में वह बला की खूबसूरत लगीं। ग्रीन कलर की साड़ी पहने कियारा ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस साड़ी में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। साड़ी के साथ उन्होंने गुलाबी चूडियां पहनी हुई थीं और छोटे से ईयररिंग्स पहने हुए थे। उनके इस लुक की हर किसी ने तारीफ की।
सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आए हैं और फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है। इसके अलावा, कियारा ने एक पिंक कलर की साड़ी पहनी। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग नेक पीस कैरी किया। इस साड़ी में भी वह बेहद खूबसूरत दिखीं। खास बात ये थी कि उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ फिल्म के गाने पर रील बनाया हुआ था। वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लगती है।
साथ ही, कियारा ने एक बहुत ही स्टाइलिश लहंगा भी पहना। ब्लैक एंड व्हाइट लहंगे को मॉर्डन टच दिया गया था। इस लहंगे में भी उनकी खूबसूरती निखरकर सामने आ रही थी। खास बात ये थी कि कियारा ने लहंगे के साथ बालों में परांदा लगाया हुआ था। जो उनके लुक को और परफेक्ट बना रहा था।
लहंगे वाले लुक में कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फोटोशूट भी करवाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सिद्धार्थ नेवी ब्लू कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को बेहद ही प्यार से निहारते दिख रहे हैं। साथ ही, रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।
कियारा की इन तस्वीरों को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वह हर लुक में लोगों को दीवाना बना देती हैं। बता दें कि ‘शेरशाह’ फिल्म में कियारा कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। विक्रम बत्रा की शहादत के बाद डिंपल ने अपनी जिंदगी को उनकी विधवा के रूप में जीने का फैसला किया। उन्होंने कभी शादी नहीं की। उनके रोल में कियारा ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग की भी हर कोई तारीफ कर रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘शेरशाह’ फिल्म के प्रमोशन के लिए कियारा आडवाणी ने अपनाए ये लुक, खूबसूरती देखकर रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो