scriptअनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज | kirron kher cancer anupam kher shared post on wife kirron kher health | Patrika News

अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2021 01:24:29 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर को ब्ल्ड कैंसर होने की बात सामने आई है। पिछले साल से उनका इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी उनके पति अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी है।

Kirron Kher suffered from blood cancer

Anupam Kher and Kirron Kher

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर हुआ है और उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। किरण के पति और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। हालांकि बीजेपी अध्यक्ष अरुण सूद की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेस के जरिए इस बात को सबसे पहले बताया गया था। किरण के ब्लड कैंसर की खबर सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। साथ ही राजनीतिक जगत में भी लोग लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अनुपम खरे ने पत्नी किरण का हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा किया है और बताया है कि उनका इलाज चल रहा है।

अनुपम खेर ने किरण के ब्लड कैंसर की दी जानकारी

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा- ये बता रहा हूं ताकि कोई अफवाह ना फैले। मैं और सिकंदर ये बताना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल मायलोमा हुआ है जो एक तरह का ब्लड कैंसर है। उनका इलाज अभी चल रहा है और हमें पूरा विश्वास है कि वो पहले से और मजबूत होकर बाहर आएंगी। हम बहुत सौभाग्यशाली हैं कि उनका ट्रीटमेंट बहुत अच्छे डॉक्टर्स द्वारा किया जा रहा है। वो हमेशा से एक फाइटर रही हैं और मजबूती से चीजों को संभालती हैं।

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1377505935715885059?ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस से की दुआ करने की अपील

अनुपम ने आगे लिखा- किरण जो भी करती हैं वो दिल से करती हैं और इसीलिए उनके पास प्यार करने वाले बहुत सारे लोग हैं। आप उन्हें अपना प्यार भेजते रहिए। वो अभी ठीक हैं और रिकवर कर रही हैं। हम सभी के प्यार और सपोर्ट का धन्यवाद करते हैं। अनुपम और सिंकदर

पिछले साल हाथ टूटने के बाद सामने आया कैंसर

बता दें कि अरुण सूद के मुताबिक, किरण खेर का इलाज पिछले साल से चल रहा है। साल 2020 में 11 नवंबर को उनका बायां हाथ टूट गया था जिसके बाद चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) में मेडिकल टेस्ट के दौरान मल्टीपल मायलोमा की बात सामने आई। किरण की बीमारी धीरे-धीरे बाएं हाथ से दाएं कंधे तक फैल गई थी। जिसके इलाज के लिए उन्हें मुंबई लाया गया। तब से उनका इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो