कीर्ति कुल्हारी ने पोस्ट शेयर कर किया पति से अलग होने का किया ऐलान

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Apr 2021, 02:11 PM IST
कीर्ति कुल्हारी ने पोस्ट शेयर कर किया पति से अलग होने का किया ऐलान
Kirti Kulhari Getting Divorced From Her Husband Sahil Sehgal

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऐलान किया है कि वह अपनी पति साहिल सहगल से अलग होने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने पांच साल बाद अपने पति से अलग होने का बड़ा फैसला लिया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी हैरान हैं।

नई दिल्ली। 2010 में फिल्म खिचड़ी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी को सबसे ज्यादा पहचान उनकी वेब सीरीज 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज़' मिली। कुछ समय पहले वह वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के पार्ट 2 में भी दिखाई दी थीं। कीर्ति जितनी खूबसूरत बाहर से लगती हैं। उतनी ही खूबसूरती उनके काम भी देखने को मिलती हैं। वैसे तो अक्सर कीर्ति अपने स्टाइल और एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक पोस्ट करके कीर्ति एक अलग कारण से चर्चाओं में आ गई हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है।

Kirti Kulhari

कीर्ति कुल्हारी का पोस्ट

दरअसल, हाल ही में कीर्ति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह लिखती हैं कि उन्होंने और उनके पति साहिल ने अलग होने का फैसला ले लिया है। यह फैसला केवल कागज़ों तक ही सीमित नहीं रह गया है। बल्कि असल जिंदगी में भी यह फैसला ले लिया गया है। कीर्ति कहती हैं कि किसी के साथ होने से ज्यादा मुश्किल फैसला उससे अलग होना होता है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान की इस छोरी ने पूरे बॉलीवुड को बना रखा है दीवाना, जानिए कैसे पहुंच गई ये वहां तक ?

Kirti Kulhari

कीर्ति आगे लिखती हैं कि जो भी अब है उसे बदला नहीं जा सकता है। कीर्ति ने कहा जो भी उनकी फिक्र करता है। वह उन्हें बता दें कि वह बिल्कुल ठीक हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके बाद वह किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें- इंडस्ट्री में अच्छे लोगों की कमी नहीं, सब आपके चुनाव पर निर्भर करता है - कीर्ति कुल्हारी

कीर्ति और साहिल की लव स्टोरी

आपको बता दें कृति और साहिल एक ही जगह पर काम करते थे। दोनों ही एक विज्ञापन में साथ में काम कर रहे थे और इसी दौरान दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया। बताया जाता है कि दोनों ने ही ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट नहीं किया और 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती थीं। ऐसे में जब से कीर्ति ने साहिल से अलग होने का ऐलान किया है। उनके फैंस काफी हैरान नज़र आ रहे हैं।

 

Kirti Kulhari

कौन हैं कीर्ति कुल्हारी

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी के बारें में बात करें तो उन्होंने मीडिया की पढ़ाई की है। साथ ही वह मॉडल भी रह चुकी हैं। साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म 'खिचड़ी द मूवी' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद वह फिल्म शैतान, पिंक, इंदू सरकार, ब्लैकमेल, उरी सर्जिकल स्ट्राइक और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं कीर्ति को फैंस फोर मोर शॉट प्लीज और क्रिमन्ल जस्टिस बेवसीरीज में देखा है।