कोरोना महामारी के दौर में एक्ट्रेस कृति सेनन ने कायम की मिसाल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Apr 2021, 12:09 PM IST
कोरोना महामारी के दौर में एक्ट्रेस कृति सेनन ने कायम की मिसाल
Kirti Sanon Set Example For Celebs Complete 3 Movie In Covid-19

देशभर में कोरोना का आतंक मचा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सभी सेलेब्स के सामने एक उदाहरण बन कर सामने आईं है। जिसकी वजह है वह चर्चाओं में बनी हुई हैं। जानें क्या है वजह।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाईं हैं। हाल ही में फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस और एक्टर वरुण धवन अरुणाचल प्रदेश गए थे। जहां पर उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की और अब मुंबई वापस लौट आए हैं। वहीं अब ध्यान देने वाली बात यह है कि कृति एक नहीं बल्कि तीन फिल्में कर रही हैं। वहीं देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने आंतक मचाया हुआ है। जिसकी वजह से कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है। बड़े से बड़े स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा कमाल कर दिखाया है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। चलिए आपको बतातें कि आखिर क्यों कृति सेनन चर्चा में बनी हुई हैं।

k_2.jpg

कृति सेनन ने पूरी की फिल्मों की शूटिंग

दरअसल, खबरों की मानें तो कृति सेनन तीन फिल्में कर रही हैं। जिसमें 'बच्चन पांडे', 'हम दो हमारे दो', और 'भेड़िया' फिल्म शामिल है। खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने तीनों ने ही फिल्मों की शूटिंग निपटा ली है। जी हां, कृति ने महामारी के दिनों ही बड़ी ही सुरक्षा के साथ अपनी तीनों फिल्में पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने कोरोनावायरस की सुरक्षा बिना समझौता करते अपनी पूरी सुरक्षा के साथ काम किया। बताया जा रहा है कि उनकी शूटिंग इसलिए भी पूरी हो पाईं क्योंकि उन्होंने उनकी पूरी फिल्म की टीम ने सुरक्षा के प्रोटोकॉल का पालन किया, यह आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने यह कर दिखाया।

k_4.jpg

'आदिपुरुष' के लिए हैं तैयार एक्ट्रेस

वहीं खबरों की मानें तो अब एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग के लिए तैयारियां कर रही हैं। इस फिल्म में वह देवी सीता का रोल प्ले करती हुईं दिखाईं देंगी। फिल्म में वह बाहुबाली फेम एक्टर प्रभास और सैफ अली खान संग नज़र आने वाली हैं। खास बात यह है कि प्रभास जहां फिल्म में राम के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं एक बार फिर से सैफ का विलेन अवतार लोगों को देखने को मिलेगा।

वहीं बताया जा रहा है कि कृति ने एक और फिल्म साइन की है। जिसका नाम गणपत है। गणपत फिल्म में कृति टाइगर संग फुलऑन एक्शन करती हुईं दिखाई देंगी। बता दें हाल ही में कृति ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक नई यात्रा की शुरूआत करने जा रही है...वह है आदिपुरुष। कृति ने बताया यह फिल्म उनके लिए काफी खास है और काफी गर्व महसूस कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

k_3.jpg

शेयर की थी वरुण धवन की फनी वीडियो

आपको बता दें हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वरुण धवन एक बच्ची को केक खिलाने के लिए हाथ को आगे बढ़ाते हैं और आगे खड़े शख्स को केक खिला देते हैं। जिसे देख बच्ची काफी हैरान हो जाती हैं, और उसके एक्सप्रेशन कैमरे में कैद हो जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Varun Dhawan