scriptKISSING SCENE को ‘ना’ कहने वाली टीवी स्टार जन्नत ‘हिचकी’ में निभाएंगी अहम किरदार | kissing controversy actress jannat zubair has important role in hichki | Patrika News

KISSING SCENE को ‘ना’ कहने वाली टीवी स्टार जन्नत ‘हिचकी’ में निभाएंगी अहम किरदार

Published: Mar 17, 2018 05:33:19 pm

Submitted by:

Riya Jain

खबरों के मुताबिक जन्नत बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Jannat Zubair

Jannat Zubair

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी सीरियल ‘तू आशिकी’ में किसिंग सीन पर विवाद को लेकर इन दिनों चर्चा में आ गई हैं। सीरियल ‘तू आशिकी’ में वह पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। लेकिन हाल में उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक जन्नत बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। हालांकि अभी उनके रोल को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज की जाएगी।

KISSING SCENE का पूरा मामला

एक ऑनलाइन साइट के अनुसार खबर थी कि सीरियल के एक सीन में जन्नत को अपने को-स्टार रित्विक अरोड़ा को किस करना था। लेकिन जन्नत की मम्मी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस पर विरोध जताया। इसके बाद जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स की बीच काफी बहस हो गई। वह अभी इन सब के लिए काफी छोटी हैं। उनकी उम्र महज 16 साल है। यही वजह है कि उनकी मां नहीं चाहतीं थी कि वो कम उम्र में ही ऐसे सीन करें।

जन्नत की मां और निर्देशक के बीच छिड़ी बहस

वैसे खबरों के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि जन्नत की मां ने सीरियल के कॅान्ट्रेक्ट को साइन करते वक्त नो किसिंग क्लॉज डलवाया था। बता दें इस शो में पंक्ति के अलावा अहान नाम का एक किरदार भी हैं जिन्हें एक्टर रित्विक अरोड़ा निभा रहे हैं।अब कहा जा रहा है कि जन्नत को इस शो से निकाला जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो