scriptएक्टर के साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं अभिषेक बच्चन, इन बिजनेस करते हैं करोड़ों की कमाई | Know about Abhishek Bachchan Business apart from acting | Patrika News

एक्टर के साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं अभिषेक बच्चन, इन बिजनेस करते हैं करोड़ों की कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2021 01:42:11 pm

Submitted by:

Archana Pandey

अभिषेक बच्चन एक अच्छे एक्टर के साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। फिल्मों के अलावा वो बिजनेस के जरिये करोड़ों की कमाई करते हैं।

Know about Abhishek Bachchan Business apart from acting

Abhishek Bachchan

नई दिल्ली। Know about Abhishek Bachchan Business apart from acting: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों में कई याद किए जाने वाले रोल निभाए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अभिषेक एक एक्टर के साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं। फिल्मों के अलावा वो बिजनेस के जरिये भी करोड़ों की कमाई करते हैं।
दरअसल अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने बंगले अम्मू और वत्स का ग्राउंड फ्लोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को 15 साल के लिए लीज पर दिया है। बिग बी और जूनियर बच्चन को 18.9 लाख रुपये का किराया मिलेगा। ऐसे में आज हम आपको अभिषेक बच्चन के एक्टिंग के अलावा अन्य बिजनेस के बारे में बता रहे हैं।
अभिषेक बच्चन एक्टिंग के अलावा स्पोर्ट्स में भी खास दिलचस्पी रखते है। एक्टर प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के मालिक हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग का पहला एडिशन जीता था। इसके अलावा वह इंडियन सुपर फुटबॉल लीग में चेन्नईयिन फैन क्लब के भी मालिक हैं। ये टीम दो बार इंडियन सुपर फुटबॉल लीग का खिताब जीत चुकी है।
वहीं, अभिषेक बच्चन को कई कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स का ब्रांड एंबेसडर बनाया हुआ है। अभिषेक बच्चन एलजी होम एप्लायंस, अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड, वीडियोकॉन डीटीएच, मोटोरोला मोबाइल, फोर्ड कार, आइडिया मोबाइल्स, ओमेगा वॉच जैसे ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं। अभिषेक बच्चन एक्टर के अलावा एक सफल प्रोड्यूसर भी हैं। वह अपने पिता अमिताभ बच्चन की कंपनी ए.बी.कॉर्प लिमिटेड का भी कामकाज देखते हैं।
आपको बता दें कि अभिषेक ने धूम-3 , हैप्पी नई ईयर , प्लेयर्स और बोल बच्चन जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी है।वहीं, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार हर्ष मेहता की ‘द बिग बुल’ में नजर आये थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो