script

…इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2021 08:45:44 pm

Submitted by:

Archana Pandey

राजेश खन्ना के जाने के बाद आज भी उनके जैसा इंडस्ट्री को दूसरा सुपरस्टार नहीं मिला है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि कौन होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार।

Know which star's son will be the second superstar of Bollywood

Rajesh Khanna

नई दिल्ली: ये तो सब जानते हैं कि करिश्माई एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे और उनके जैसी लोकप्रियता आज तक किसी भी स्टार को हासिल नहीं हुई है। राजेश खन्ना के जाने के बाद आज भी उनके जैसा इंडस्ट्री को दूसरा सुपरस्टार नहीं मिला है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि कौन होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार।
पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के अनुसार

दरअसल इस बारे में खुद पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने बताया था। उन्होंने एक बार लेहरन नामक मीडिया प्लेटफॉर्म पर राजेश खन्ना इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उनसे कई सवाल जबाव किए गए थे। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि उनके बाद इंडस्ट्री का दूसरा सुपरस्टार कौन होगा। उन्होंने जो जबाव दिया उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। राजेश खन्ना ने किसी और का नहीं बल्कि, अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार के बेटे, अपने नवासे आरव का ही नाम लिया था।
दामाद अक्षय कुमार का बेटा है
राजेश खन्ना ने इसके पीछे का कारण भी बताया था। उनका कहना था कि आरव मेरी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार का बेटा है। वो अपने स्टार पेरेंट्स का अंश हैं। वहीं, उसमें सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया कुछ अंश तो होगा ही। इन चार स्टार्स का अंश आरव में हैं। इसलिए आरव में वो सभी गुण मौजूद हैं जो एक सुपरस्टार में होने चाहिए।
ग्रैंडसन दूसरा सुपरस्टार होगा

राजेश खन्ना ने कहा था कि इसलिए ‘मेरा ग्रैंडसन दूसरा सुपरस्टार हो सकता है। ये मैं इसलिए नहीं कह रहा कि वो मेरा नवासा है या मेरी बेटी का बेटा है। आप खुद सोचिए उसने कुछ ट्विंकल का तो कुछ अक्षय का भी लिया होगा। इसके अलावा मेरा भी कुछ तो जरूर लिया होगा ना। इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि आरव मेरे बाद अगला सुपरस्टार होगा।
यह भी पढ़ें

…जब 25 साल बड़े इस एक्टर ने रेखा के साथ की जबरदस्ती

आपको बता दें कि राजेश खन्ना ऐसे ही पहले सुपरस्टार नहीं थे, उनके पीछे लड़कियां पागल हुआ करती थीं। लोग उनकी फिल्मों में खो जाते थे। लोगों को ऐसा लगता था जैसे वो कुछ भी कर रहे हैं सिर्फ उनके लिए कर रहे हैं। सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपने स्टारडम को जितना जीया था। हालांकि आखिरी दिनों में वो उतने ही अकेले पड़ गए थे। इसके बाद 18 जुलाई 2012 को बॉलीवुड के आसमान से एक स्टार हमेशा के लिए टूट गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो