scriptकृति सनन बाथरूम में बैठे बैठे करती हैं यह काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप | krati sanan revealed her bathroom secret | Patrika News

कृति सनन बाथरूम में बैठे बैठे करती हैं यह काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2021 08:00:40 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

कृति सनन ने बताया कि वह बाथरूम में बैठ कर कई काम करती हैं। कृति को बाथरूम में बैठकर फोन चलाना पसंद है। और कृति अपने जीवन के कई महत्वपूर्ण काम बाथरूम में ही निपटाती हैं।

kriti.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अब तक के अपने करियर में हर किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया है। कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने अभिनय और हॉट अंदाज की वजह से फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस (Top Actress Kriti Sanon) में शुमार हैं। कृति सेनन (Kriti Sanon) को अपनी हाइट के अनुसार कपड़े पहनना पसंद है। अभिनेत्री लंबी हाइट की है, ऐसे में उनका फैशन स्टाइल उनको एकदम अलग बना देती है।
अभिनेत्री कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी समय एक्टिव रहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस के फैन-फॉलोइंग की संख्या काफी अधिक है। हाल ही कृति सेनन (Kriti Sanon) उन हसिनाओं में से एक हैं जिनकी लाइफ में कुछ भी हो, फैंस बड़े इंट्रेस्ट के साथ जानना चाहते है। इसी क्रम में कृति ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक मजेदार बात बात बताई है। कृति ने बताया कि वह अपने ज्यादातर काम बॉथरूम में ही करना पसंद करती हैं।
यह भी पढ़ें

सारा अली खान ने खास अंदाज में किया 2021 को अलविदा, देखिए एक्ट्रेस का ये ख़ास वीडियो

दरहसल कृति सनन ने कुछ समय पहले कपिल के शो पर पहुंची थी। जहां कपिल के सामने कृति ने अपने जीवन के कई राज खोले। अभिनेत्री कृति सनन ने बताया कि वह बाथरूम में बैठ कर फोन चलाती हैं। अभिनेत्री ने आगे बताया कि अभिनेत्री बाथरूम में बैठे बैठे फोन चलाते हुए कई तरह के निजी काम कर लेती हैं। वह लोगों के टेक्स्ट के रिपलाई बाथरूम में बैठ कर ही देती हैं। कृति ने बताया इसी कारण मुझे बाथरूम में अधिक समय लग जाता है।
कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति को मिमि फिल्म में देखा गया था। आने वाले समय में कृति सैफ अली खान और साउथ एक्टर प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगी इसी के साथ ‘गणपथ’ भी अगले साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है। ‘गणपथ’ में एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कृति वरुण के साथ ‘भेड़िया’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘शहजादा’ और अक्षय कुमार के साथ ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो