Kriti Kharbanda ने जन्मदिन पर किया नेक काम, 30 बच्चियों के पढ़ाई का उठाएंगी खर्चा

By: पवन राणा
| Published: 29 Oct 2020, 09:49 PM IST
Kriti Kharbanda ने जन्मदिन पर किया नेक काम, 30 बच्चियों के पढ़ाई का उठाएंगी खर्चा
Kriti Kharbanda ने जन्मदिन पर किया नेक काम, 30 बच्चियों के पढ़ाई का उठाएंगी खर्चा

कृति खरबंदा ( Kriti Kharbanda ) ने अपने जन्मदिन पर एक बेहद नेक काम किया है। बुधवार को उन्होंने इस मौके पर 30 बच्चियों की पढ़ाई के खर्च उठाने का संकल्प लिया। एक गैर सरकारी संगठन के साथ मिलकर कृति ने इन्हें शिक्षित किए जाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली।

मुंबई। अभिनेत्री कृति खरबंदा ( Kriti Kharbanda ) ने बुधवार को एक बेहद ही खास अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने 30 बच्चियों के पढ़ाई का खर्चा उठाकर उन्हें एक शानदार तोहफा दिया। बच्चियों की पढ़ाई-लिखाई के लिए काम करने वाले एक गैर सरकारी संगठन के साथ मिलकर कृति ने इन्हें शिक्षित किए जाने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली।

यह भी पढ़ें : सीता के रोल से पॉपुलर हुई दीपिका चिखलिया संसद पर हमला करने वाले की पत्नी के रोल में

'खुशियां फैलाने का मेरा एक छोटा सा प्रयास'

अभिनेत्री ने अपने इस पहल पर कहा, 'हमारी दुनिया एक वैश्विक स्वास्थ्य आपदा का सामना कर रही है। बीते कुछ महीने हम सभी के लिए बेहद तनावग्रस्त रहे हैं। मेरे ख्याल से ये उन जरूरतमंद लोगों में थोड़ी-बहुत खुशियां फैलाने का मेरा एक छोटा सा प्रयास है। दुर्भाग्य से मौजूदा महामारी के चलते मैं उन बच्चियों से निजी तौर पर मुलाकात नहीं कर पाई, लेकिन उनसे जल्द ही वर्चुअल तरीके से मिलने और कुछ अच्छा वक्त बिताने की उम्मीद है।'

ओटीटी पर वेब सीरीज और सिनेमाघर में फिल्म के रूप में होगी रिलीज

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कृति आने वाले समय में बीजॉय नांबियार की फिल्म 'तैश' ( Taish Movie ) में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्म दोनों प्रारूपों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat ) , जिमी सभ्र ( Jim Sarbh ) , हषवर्धन राणे ( Harshvardhan Rane ) और संजीदा शेख ( Sanjeeda Sheikh ) जैसे दूसरे कलाकार भी हैं।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

ऐसा किरदार इससे पहले कभी नहीं आजमाया

'तैश' फिल्म के बारे में पुलकित ने कहा, 'जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे बहुत अच्छा लगा। मैंने ऐसा किरदार इससे पहले कभी नहीं आजमाया था, जो मेरे लिए बहुत ही रोमांचक रहा है और मुझे लगा कि इससे एक समृद्ध अनुभव मिलेगा। निर्देशक बेजॉय के दिमाग में एक विजन है। जब मैं बोर्ड पर आया तो, मैने सनी के किरदार को अपने अंदर लाया।' उन्होंने कहा, 'हमने सनी किरदार की बैक स्टोरी, उनकी अब तक की जीवन यात्रा, उनकी सकारात्मकता और उनकी नकारात्मकताओं पर चर्चा की। किरदार में ग्रे शेड्स बनाए रखना बहुत जरुरी है और मुझे खुशी है कि बेजॉय, अंजलि, गुनजीत और कार्तिक ने इसमें बहुत अच्छा काम किया है।'