scriptकृति सेनन ने किया ऐश्वर्या के गाने कजरारे पर डांस, अब तक 20 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो | Kriti Sanon Dancing on Aishwarya Rai song Kajrare, see the video | Patrika News

कृति सेनन ने किया ऐश्वर्या के गाने कजरारे पर डांस, अब तक 20 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2020 09:51:35 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

kriti_sanon.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृति ने एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो में एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय के गाने कजरारे पर डांस कर रही हैं।
इस वीडियो को कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये डांस वो जी सिने अवॉर्ड के लिए तैयार कर रही हैं। कृति इस वीडियो में ‘कजरारे (Kajrare)’ गाने की शुरुआत वाली शायरी पर परफॉम कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति ने ग्रीन कलर का कुर्ता और व्हाइट प्लाजो पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी प्यारा लग रहा है।
कृति के इस वीडियो को अबतक 20 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्मों की बात करें तो कृति ने हाल ही में फिल्म मिमि की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक सैरोगेट मदर का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कृति ने 15 किलो वजन भी बढ़ाया था।
वहीं इससे पहले कृति फिल्म ‘पानीपत’ और ‘हाउसफुल 4’ में नजर आई थीं। हालांकि पानीपत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही थी। वहीं हाउसफुल 4 को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो