लॉकडाउन में इन चार चीजों को मिस कर रही हैं कृति सेनन, वीडियो जारी किया खुलासा

By: Shaitan Prajapat
| Published: 28 May 2020, 10:14 AM IST
लॉकडाउन में इन चार चीजों को मिस कर रही हैं कृति सेनन, वीडियो जारी किया खुलासा
kriti sanon

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रही है, हैलो दोस्तों। मुझे नहीं पता कि कितना वक्त हो गया जबसे हम घर पर हैं। मैं सोच रही थी कि वो कौन सी चीजें हैं, जिन्हें मैं बहुत मिस कर रही हूं।

कोरोना वायरस के कारण देशभर में पिछले 2 महीने से लॉकडाउन चल रहा है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर में रह रहकर बोर हो गए हैं। सभी लॉकडाउन खत्म होने और जिंदगी के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कृति सैनन ने बताया कि वह लॉकडाउन में किन चार चीजों को बहुत मिस कर रही हैं।

Kriti Sanon

दरअसल, कृति सेनन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रही है, हैलो दोस्तों। मुझे नहीं पता कि कितना वक्त हो गया जबसे हम घर पर हैं। मैं सोच रही थी कि वो कौन सी चीजें हैं, जिन्हें मैं बहुत मिस कर रही हूं। मैंने सोचा है कि मैं आपको ऐसी चार चीजों के नाम बताऊं। कृति ने कहा कि मैं फिल्म सेट को बहुत मिस कर रही हूं। परफॉर्म करना। शूटिंग करना और कैमरा के सामने होने वाले अहसास को बहुत मिस कर रही हूं।

Kriti Sanon

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं अपने दोस्तों के साथ चिल करना बहुत मिस कर रही हूं। थिएटर जाकर फिल्म देखना। तीसरी चीज, जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस कर रही हूं वह है जिम में वर्कआउट करना। मैं चाहती हूं कि जल्द से जल्द जिम खुल जाएं। कृति ने बताया कि चौथी चीज वह होम सलून सर्विसेज को बहुत मिस करती हैं।

'हीरोपंती' के 6 साल पूरे होने पर कृति सेनन हुई भावुक
पिछले दिनों कृति ने अपनी पहली हीरोपंती के छह साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर अपने डेब्यू के दिनों को याद करते हुए टाइगर श्रॉफ के साथ एक खूबसूतर पोस्ट शेयर की है। एक्ट्रेस कृति ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ये मेरा पहला बॉलीवुड पोस्टर था जो रिलीज हुआ था। मैं सुबह जल्दी उठी हमेशा की तरह, पलंग से कूदी और दौड़ के न्यूजपेपर का पहला पेज देखने गई। उस दिन से आज तक में अपने सपनो को जी रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम का भी शुक्रिया अदा किया है। आपको बता दें कि 23 मई, 2014 को 'हीरोपंती' रिलीज हुई थी।

Kriti Sanon