script

‘आदिपुरुष’ की रिलीज से पहले कृति सेनन ने किए माता सीता के दर्शन, ट्रेडिशनल लुक से जीता फैंस का दिल

locationमुंबईPublished: May 30, 2023 09:30:09 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Kriti Sanon visited Temple : एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस माता सीता के दर्शन करने के लिए सीता गुफा और कालाराम मंदिर पहुंची। जहां से ट्रेडिशनल लुक में उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

kriti_sanon.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की रिलीज में बस 15 दिन ही बचे हैं। ऐसे में ‘आदिपुरुष’ की स्टारकास्ट फिल्म को हिट कराने के लिए पूरी मेहनत कर रही है। इस बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस में एक मंदिर में पूजा करती हुई दिख रही हैं।
https://twitter.com/kritisanon?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि प्रभास और कृति सेनॉन की लीड रोल वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है।फिल्म के टीचर के रिलीज होने के बाद स्टार्स का लुक काफी सुर्खियों में रहा, उसके बाद फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के कारण फिल्म चर्चा में आ गई। ‘आदिपुरुष’ से जुड़े अभी तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। इस बीच कृति सेनन की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। जिसमें वह सीता माता के मंदिर में दर्शन करने पहुुंची हैं।
दरअसल, कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ में जानकी का रोल प्ले कर रही हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में कृति सेनॉन पिंक कलर का सूट सलवार पहने दिखाई दीं। उनके देसर लुक को देखने के बाद फैंस भी कृति की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
यह भी पढ़े – प्रभास की ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर लेकर आएगी सुनामी, जानें कितने करोड़ों में बिके थियेट्रिकल राइट्स

https://twitter.com/kritisanon?ref_src=twsrc%5Etfw
कृति सेनन के साथ ही मंदिर में सचेत और परंपरा भी दिखाई दिए। जाहिर है कि सचेत और परंपरा ने ‘आदिपुरुष’ के गाने ‘राम सिया राम’ में अपनी आवाज दी है। इस गाने को बीते दिनों ही रिलीज किया गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि प्रभास और कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।
फिल्म ‘आदिपुरुष’ ये फिल्म रिलीज से पहले अपने बजट और वीएफएक्स को लेकर काफी चर्चा में है। जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो उस समय लोगों को इसका वीएफएक्स बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा था। जिसके बाद मेकर्स ने समय लिया और फिल्म के वीएफएक्स पर काम किया। अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘आदिपुरुष’ दर्शकों की उम्मीद पर कितना खरी उतरती है।

ट्रेंडिंग वीडियो