Sushant के लिए कृति सेनन ने लिखा, पहले वो तुम्हारे लिए लड़े और अब वो आपस में लड़ रहे हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Sep 2020, 01:07 PM IST
Sushant के लिए कृति सेनन ने लिखा, पहले वो तुम्हारे लिए लड़े और अब वो आपस में लड़ रहे हैं
Kriti Sanon Post

  • कभी सुशांत के बेहद करीब रहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत के लिए एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है। कृति ने लिखा कि अब तुम्हारी मौत का मुद्दा नहीं रहा अब यह उनके लिए अपना बन गया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। देश की तीन बड़ी एजेसियां इस केस की जांच में जुटी हुई है- सीबीआई, एनसीबी और ईडी। इसके साथ ही उनके करीबी सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते रहते हैं। कभी सुशांत के बेहद करीब रहीं एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत के लिए एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है। कृति ने लिखा कि अब तुम्हारी मौत का मुद्दा नहीं रहा अब यह उनके लिए अपना बन गया है।

कृति सेनन ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इस पोस्ट में कृति सेनन ने लिखा, "वो तुम्हारे लिए लड़ें, इसके बाद वे आपस में लड़ने लगते हैं। यह एक ऐसा कठिन पल है जिसे रोका नहीं जा सकता। अब ये सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया, अब ये उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था।" इस पोस्ट के नीचे एक्ट्रेस ने अपना नाम लिखा है। जिसका मतलब है कि यह पोस्ट खुद कृति ने लिखा है। उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट को सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं लोग उनकी इस बात पर सहमति भी जता रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सही कहा! जस्टिस फोर एसएसआर मीडिया के बीच से गायब हो गया है। यह रानीतिज्ञों और कथित महिलाओंवादियों का मुद्दा बन गया है।" वहीं एक ने लिखा, "मैं फैन नहीं हूं। लेकिन हां यह सुशांत सिंह भाई के लिए नहीं रह गया है। यह सिर्फ ड्रग्स और कंगना के बारे में रह गया है।" ऐसे ही कई लोगों ने कृति की बात पर सहमति जताई है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि चुप्पी साधने से बेहतर है कि वो आवाज तो उठा रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'राब्ता' में साथ नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा। लेकिन सुशांत की मौत की खबर सुन कृति सेनन काफी टूट गई थीं।

Show More