scriptKRK Blocked By Bollywood Stars Like Yami Gautam to Kriti Sanon | 'कभी कुछ अच्छा नहीं कहा', इसलिए बॉलीवुड की इन हसिनाओं ने इस एक्टर को ट्विटर पर कर दिया ब्लॉक | Patrika News

'कभी कुछ अच्छा नहीं कहा', इसलिए बॉलीवुड की इन हसिनाओं ने इस एक्टर को ट्विटर पर कर दिया ब्लॉक

अक्सर ही अपने विवादित बयानों और फिल्म के अटपटे रिव्यू देने वाले इस एक्टर को अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स ब्लॉक कर चुके हैं, जिसको लिए इस एक्टर ने हाल में एक और ट्वीट भी किया है और अपनी खुशी जाहिर की है.

Updated: April 16, 2022 12:15:55 pm

आए दिन बॉलीवुड, स्टार्स और फिल्मों को लेकर अपनी राय देने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) अपने विवादित बयानों को लेकर ट्रोर्लस के निशाने पर बने रहते हैं. खास बात ये है कि वो इन सभी चीजों को काफी सकारात्मक लेते हैं और काफी एंजॉय भी करते हैं. जब भी कोई नई फिल्म का ट्रेलर आएगा या फिल्म रिलीज होगी तब वो उनका रिव्यू यूजर्स के साथ साझा करते हैं, लेकिन उनके रिव्यू की खास बात ये होती है उनको कोई फिल्म या उनका ट्रेलर, गाना या फिल्म की कहानी और यहां तक की स्टार्स का अभिनय कुछ पसंद नहीं आता.
हमेशा विवादों में रहने वाले इस एक्टर को इन बॉलीवुड स्टार्स ने ट्विटर पर किया ब्लॉक
हमेशा विवादों में रहने वाले इस एक्टर को इन बॉलीवुड स्टार्स ने ट्विटर पर किया ब्लॉक
वो ज्यादातर फिल्मों का बेकार ही रिव्यू देते हैं और उनकी कहानी को बकवास बताते हैं. इसके अलावा वो अक्सर ही बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के लिए भी कई तरह के विवादित तंज सकते हुए नजर आते हैं. इसकी के चलते उनको यूजर्स के गुस्से के साथ-साथ स्टार्स का गुस्सा भी झेलना पड़ता है. हाल में केआरके ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उन एक्ट्रेस का नाम दिखाया जिन्होंने ट्विटर पर उनको ब्लॉक कर दिया है. जी हां, केआके ने उन एक्ट्रेसस के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साथ में साझा किया है.
यह भी पढ़ें

फोटो में क्राउन पहने इस लिटिल क्वीन को आपने पहचाना, ध्यान से देखें ये बच्ची आज कर रही बॉलीवुड पर राज

फोटो में देखा जा सकता है कि यामी गौतम (Yami Gautam), कृति सनेन (Kriti Sanon), नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) और फराह खान (Farah Khan) ने केआके को ब्लॉक कर दिया है. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए केआरके ने कैप्शन में लिखा है कि 'Thank you for blocking!'. इसके अलावा उन्होंने अपने इसी ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'उन्होंने मुझे तभी ब्लॉक किया जब मैंने उनकी फिल्म की नकारात्मक रिव्यू दिए'. इतना ही उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के भी काफी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.
बता दें कि KRK ने कुछ फिल्मों में काम भी किया है, लेकिन उनकी ये सभी फिल्में कभी चल नहीं पाईं. इतना ही नही उन्होंने छोटी बजट की कुछ फिल्में भी बनाई है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. वहीं जब KRK खान को अभिनय और फिल्म प्रोड्यूसर बनने में तो सफलता नहीं मिली, तो वो अपने बयानों को लेकर सुर्खियो में बने रहने लगे, जिसमें उनको जरूर ही सफलता मिली है. साथ ही उनको सोशल मीडिया पर करीबन 5.1 मिलियन में यूजर्स फॉलो करते हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्त, मामला दर्जकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाहेमंत सोरेन माइनिंग लीज केस में PIL की मेंटेनेबिलिटी पर झारखण्ड हाईकोर्ट में 1 जून को सुनवाईकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टये है प्लेऑफ में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट, 8 में से 7 खिलाड़ी एक ही टीम केकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.