script‘भाई कम से कम हाथों को तो बांध लेते’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar | KRK Doing Troll Akshay Kumar For Photos From Samrat Prithviraj | Patrika News
बॉलीवुड

‘भाई कम से कम हाथों को तो बांध लेते’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) 3 जून को रिलीज होने जा रहे हैं. इसी बीच वो अपनी फिल्म की एक फोटो को लेकर तेजी से ट्रोल हो रहे हैं, जिसको लेकर एक्टर से लेकर यूजर्स तक कमेंट्स कर रहे हैं.

Jun 02, 2022 / 03:16 pm

Vandana Saini

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) कल शुक्रवार यानी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एक दम तैयार हैं. साथ ही उनके फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. ‘बच्चन पांडे’ के फ्लॉप होने के बाद से अक्की के फैंस काफी लंबे समय से उनकी एक अच्छी फिल्म के लिए वेट कर रहे थे, जिसके लिए वो उनकी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से उम्मीद लगाए हुए हैं. फिलहाल अक्षय अपनी फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) भी डेब्यू करने जा रही है.
इसी बीच अक्की अपनी फिल्म के फोटो को शेयर कर ट्रोलर्स के हाथ लग चुके हैं. जी हां, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़ी एक फोटो साझा की थी, जिसको लेकर एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) ने चुटकी ली है. साथ ही यूजर्स भी उनके इस पोस्ट पर अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, अक्षय कुमार ने जो फोटो साझा की है उसमें उनके हाथ और पैर जंजीर में बांधे नजर आ रहे हैं, लेकिन रस्सी इतनी ढ़िली हैं कि वो आराम से अपना हाथ बाहर निकाल सकते हैं, जिसको लेकर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म का नाम हुआ रिवील, साउथ डायरेक्टर Atlee संग करेंगे काम


इस फोटो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि ‘जो शत्रु का भी सम्मान करे लेकिन युद्ध से कभी पीछे ना हटे. देखिए ऐसे महान योद्धा की कहानी’. वहीं इस फोटो को साझा करते हुए केआरके ने ट्वीट कर लिखा ‘श्री श्री अक्षय कुमार जी ने ये तस्वीर खुद पोस्ट की है. भाई कम से कम हाथों को बांध तो लेते! अगर आप एक वास्तविक कहानी पर फिल्म बना रहे हैं तो आप इस तरह का मजाक कैसे बना सकते हैं? ये शर्मनाक और सम्राट पृथ्वीराज चौहान का अपमान है’. इसके साथ बाकी यूजर्स भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स कर अक्षय को ट्रोल कर रहे हैं.

किसी ने लिखा कि ‘हाथ दोनों कुछ ज्यादा टाइट नहीं बांधा है विमल भाई?’. किसी ने लिखा कि ‘इतने टाइट हाथ कौन बांधता है भाई? हाथ दुखने लगे होंगे’. वहीं अगर अक्षय कुमार की इस फिल्म के बारे में बात करें तो, इसमें अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद और मानव विज भी नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म को लेकर एक बड़े खबर सामने आई थी, जिसमें बताया जा रहा है कि इस फिल्म को कुवैत और ओमान जैसे देशों ने बैन कर दिया है. इसके अलावा भी फिल्म काफी समय से विवादों का सामने कर रही है.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘भाई कम से कम हाथों को तो बांध लेते’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो