script

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म का नाम हुआ रिवील, साउथ डायरेक्टर Atlee संग करेंगे काम

Published: Jun 02, 2022 02:20:47 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनकी एक और फिल्म का नाम रिवील हो गया है, जिसके लिए फैंस काफी बेकरार थे. इस फिल्म को डायरेक्टर एटली (Atlee) द्वारा बनाया जा रहा है.

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म का नाम हुआ रिवील

Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म का नाम हुआ रिवील

इन दिनों इंडस्ट्री और फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. इस समय उनके पास कई फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग में वो बैक टू बैक बिजी चल रहे हैं. फैंस भी उनकी इन अपकमिंग फिल्मों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. SRK जल्द ही ‘पठान’, ‘डंकी’ और कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं, जिसमें से एक साउथ के बड़े डायरेक्टर एटली (Atlee) की फिल्म का नाम भी शामिल है. काफी समय से इस फिल्म के नाम पर चर्चा चल रही थी.
इससे बाद अब जाकर फिल्म का नाम रख लिया गया है, जिसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि एटली और शाहरुख की इस फिल्म का नाम ‘जवान’ (Jawan) रखा गया है. साथ ही मेकर्स जल्द ही इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे. सामने आ रही खबरों की माने तो इस फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट करने के लि फिल्म के मेकर्स द्वारा एक छोटा-सा टीजर भी रिलीज किया जा सकता है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का डबल रोल देखने को मिलेगा.
यह भी पढ़ें

Amber Heard के लिए Angelina Jolie ने पहले ही Johnny Depp को दी थी चेतावनी, कही थी ये बात?

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खास बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा (Nayantara) लीड रोल में नजर आएंगी. नयनतारा फिल्म में एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म के लिए उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खबरों की माने तो शाहरुख खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट में भी कुछ बदलाव करना की इच्छा जाहिर की है, जिनको कर दिया गया है. ये पहला मौका होगा जब शाहरुख साउथ के टॉप सितारों के साथ काम करते नजर आएंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी कर ली गई है.
https://twitter.com/RajkumarHirani?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही फिल्म के डायरेक्टर इस फिल्म के लिए शाहरुख की सलाह से काफी खुश भी हैं. फिलहाल, शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ है, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी. इसके अलावा SRK सलमान खान की ‘टाइगर 3’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो में भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि वो ‘ब्रह्मास्त्र’ के टीजर में भी दिखाई दिए हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो