script‘सारे भक्त गरीब हो गए तभी फ्लॉप हुई ‘Samrat Prithviraj’’, एक्टर की इस बात पर यूजर्स लगा रहे लताड़ बोले – ‘अपनी देखना..’ | KRK Trolled Akshay Kumar Will Have To Run Away Soon Canada | Patrika News
बॉलीवुड

‘सारे भक्त गरीब हो गए तभी फ्लॉप हुई ‘Samrat Prithviraj’’, एक्टर की इस बात पर यूजर्स लगा रहे लताड़ बोले – ‘अपनी देखना..’

अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर ने एक बार फिर अक्की की इस फिल्म का सहारा लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Jun 06, 2022 / 03:49 pm

Vandana Saini

'सारे भक्त गरीब हो गए तभी फ्लॉप हुई ‘Samrat Prithviraj’'

‘सारे भक्त गरीब हो गए तभी फ्लॉप हुई ‘Samrat Prithviraj’’

शुक्रवार 3 जून को अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज हुई थी. फिलहाल, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है, लेकिन कुछ दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है. इसी बीच एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल आर खान (KRK) ने एक बार फिर अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अक्षय पर निशाना साधते हुए ये बताया कि क्यो उनकी फिल्म फ्लॉप हुई?
केआरके लगातार अक्षय कुमार की नागरिकता और फिल्मों को लेकर उनको ट्रोल करने में पीछे नहीं रहते. फिल्म के प्रमोशन और ट्रैलर रिलीज की शुरूआत से ही केआरके लगातार अक्षय की इस फिल्म को सुपर फ्लॉप बता रहे थे. वहीं हाल में उन्होंने एक बार फिर अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि ‘#धाकड़ और #सम्राटपृथ्वीराज फ्लॉप क्यों हुई? क्योंकि सभी भक्त गरीब हो गए हैं और अब उनके पास फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. इसलिए वे केवल सोशल मीडिया पर ही समर्थन कर सकते हैं’.
यह भी पढ़ें

बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं Ranveer Singh और Samantha Ruth, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

https://twitter.com/hashtag/Dhakad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/shree_asha/status/1533659007893708800?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/sheetubhai/status/1533533819604815872?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं केआरके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘बॉलीवुड के बड़े सितारों का तो बुरा हाल है जी. कोई चप्पल बेच रहा है, कोई गुटका, तो कोई पानी की टंकी तो कोई फिनाईल’. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ‘आपकी गलती नहीं है. आपको कमेंट करना है कमाने के लिए इस तरह पोस्ट करें. ये आपका काम है, लेकिन ये एक बुरा काम है. इसे बदलने के बारे में सोचो’. इसके अलावा भी उनकी ट्वीट्स पर ऐसे कई कमेंट्स देखने को मिल जाएंगीं.
https://twitter.com/hashtag/SamratPrithviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SamratPrithiviraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
inner_image_krk.jpg

इसके अलावा भी केआरके ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘दुर्भाग्य से फिल्म #सम्राटपृथ्वीराज इतनी बड़ी फ्लॉप है कि #YRF डबल ट्रिपल फेक कलेक्शन भी देकर इसे नहीं बचा सकता है. इसलिए मैं #Yrf फेक कलेक्शन को हंस के स्वीकार करता हूँ’. केआरके के इस ट्वीट पर भी यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसके साथ ही केआरके ने अक्की की फिल्म के लिए एक ट्विटप पोल भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘फिल्म #सम्राटपृथ्वीराज साल की सबसे बड़ी फ्लॉप में से एक है. क्या आपको लगता है कि मैं जिम्मेदार हूं?’, जिस पर ज्यादातर लोगों ने हां में जवाब दिया है.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सारे भक्त गरीब हो गए तभी फ्लॉप हुई ‘Samrat Prithviraj’’, एक्टर की इस बात पर यूजर्स लगा रहे लताड़ बोले – ‘अपनी देखना..’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो