script‘सारे यूट्यूबर्स पनौती हैं’, एक्टर ने बताया बॉलीवुड फिल्में क्यों हो रहीं FLOP? | KRK Tweet On Youtubers In Flop Films | Patrika News

‘सारे यूट्यूबर्स पनौती हैं’, एक्टर ने बताया बॉलीवुड फिल्में क्यों हो रहीं FLOP?

Published: Jun 25, 2022 12:58:10 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से ज्यादातर फ्लॉप (Bollywood FLOP Films) ही रहीं, जिसकी वजह इस बॉलीवुड एक्टर ने इसी बड़ी वजह बताई है, जिसको जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

KRK Tweet On Youtubers In Flop Films

KRK Tweet On Youtubers In Flop Films

इस साल बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें से साउथ की सभी फिल्में हिट रही, तो वहीं बॉलीवुड की कई फिल्में फ्लॉप रही है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी घमासान मचा हुआ है. ज्यादातर यूजर्स बॉलीवुड की फिल्मों और स्टोरीलाइन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड की चंद फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर और खुद को नंबर 1. फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.
उन्होंने हाल में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ये बताया कि बॉलीवुड की फिल्में क्यों फ्लॉप हो रही हैं? केआरके (KRK) ने ट्वीट कर बताया कि जो फिल्में अभी हाल में रिलीज होकर फ्लॉप हो गई है, जिसमें कुछ यूट्यूबर्स (Youtubers) ने काम किया है, जो फिल्मों के लिए पनौती साबित हुए हैं. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ये साबित हो गया है कि YouTubers फिल्मों के लिए #PANAUTI हैं. #Carryminati ने #Runway34 में काम किया और फिल्म एक बड़ी फ्लॉप रही. #ShirleySetia ने #Nikamma में काम किया और फिल्म एक फ्लॉप रही’.
यह भी पढ़ें

‘पाकिस्तानी सिनेमा’ पर जल्द लगेगा ताला? बिजली का बिल चुकाने तक के भी नहीं हैं पैसे

https://twitter.com/hashtag/PANAUTI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/logisticous/status/1540535268696276992?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा केआरके ने हाल में करण जौहर (Karan Johar) की रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) को भी बड़ी फ्लॉप बताया वो भी एक एक यूट्यूबर की वजह से फ्लॉप हुई है. केआरके ने ट्वीट में लिखा कि ‘#MostlySane ने #JugJuggJeeyo में काम किया है और फिल्म एक डिजास्टर रही है’. वहीं केआरके के इस ट्वीट पर काफी यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां, कुछ यूजर्स उनका पक्ष ले रहे हैं, तो कुछ उनके खिलाफ बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘इसलिए आपको कोई फिल्म में नहीं लाता’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘क्या भाई ‘एक विलेन’ फिल्म में थे न वो.
https://twitter.com/AkashAdlak6/status/1540554332671574016?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/_legend_rajput/status/1540550118008836096?ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों की उनके प्रति नफरत के कारण उन्हें कास्ट किया गया था’. वहीं तीसरा लिखता है ‘और सबसे बड़ी सुपरफ्लॉप फिल्म ‘देशद्रोही’ थी, जिसमें आप हीरो थे’. इसके अलावा भी उनके ऐसे कई कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे. केआरके अक्सर ही फिल्मों के रिव्यू देते हैं, जो ज्यादातर फिल्मों के लिए खराब ही होते हैं, जिसको लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन केआरके को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो अपनी बात को उतनी ही बेबाकी के साथ रखते हैं और ट्रोलर्स को भी जवाब देते हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो