scriptड्रग मामले में गिरफ्तार हुए क्षितिज प्रसाद ने खुद पर लगे आरोपों को बताया झूठ, NCB कर सकती है हिरासत में लेने की मांग | Kshitij Prasad Caught In The Drug Case Told The Allegations Wrong | Patrika News

ड्रग मामले में गिरफ्तार हुए क्षितिज प्रसाद ने खुद पर लगे आरोपों को बताया झूठ, NCB कर सकती है हिरासत में लेने की मांग

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2020 02:24:58 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

ड्रग मामले में बीते दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने उनके घर पर रेड मारी थी। जहां से उन्हें ड्रग बरामद हुआ था। आज क्षितिज का मेडिकल कराने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Kshitij Prasad Caught In The Drug Case Told The Allegations Wrong

Kshitij Prasad Caught In The Drug Case Told The Allegations Wrong

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी को ड्रग एंगल मिलने बॉलीवुड को लेकर कई और बड़े खुलासे होते जा रहे है। ड्रग मामले में बॉलीवुड का कनेक्शन तेजी जुड़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक कई स्टार्स का नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो इस समय एनसीबी की रडार पर 50 से भी ज्यादा हस्तियां है। बीते दिन यानी कि शनिवार को ड्रग मामले में एनसीबी ने एक नहीं बल्कि पांच लोगों से पूछताछ की। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, क्षितिज प्रसाद और करिश्मा प्रसाद का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/ncb-may-file-an-fir-for-the-third-time-in-a-drug-case-6424818/

https://twitter.com/TimesNow/status/1310084984661630976?ref_src=twsrc%5Etfw

एनसीबी की पूछताछ में दीपिका,सारा, श्रद्धा और करिश्मा को पूछताछ के बाद उन्हें घर जाने दिया गया। लेकिन धर्मा प्रॉडक्शन के असिस्टेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने 20 घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आज क्षितिज का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जा रहा है। जहां एनसीबी क्षितिज को 4 दिन की हिरासत में लेने की मांग कर सकती है। उन पर ड्रग्स रखने और उनका सेवन करने का आरोप लगाया गया है। वहीं क्षितिज का कहना है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है। उनका किसी भी ड्रग पेडलर संग उनका कोई रिश्ता नहीं है।

आपको बता दें बीते शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी की पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था। उन्होंने बताया था वह ड्रग सप्लाई करते हैं। रकुल से जानकारी प्राप्त होने के बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उनके मुंबई वाले घर पर रेड मारी थी। क्षितिज की तरफ से अधिकारियों को ड्रग भी बरामद हुआ था। साथ ही कई ड्रग पेडलर संग क्षितिज की चैट्स भी सामने आई है। एनसीबी की पूछताछ में क्षितिज ने भी ड्रग मामले में कई बड़े नामों का खुलासा किया है। केस में उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा का नाम भी लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो