CONFIRM! आमिर की महाभारत से पहले कुणाल कोहली बनाने जा रहे रामायण, चल रही नए एक्टर्स की तलाश

By: Riya Jain
| Updated: 24 Jul 2018, 12:35 PM IST
CONFIRM! आमिर की महाभारत से पहले कुणाल कोहली बनाने जा रहे रामायण, चल रही नए एक्टर्स की तलाश
kunal kohli to make movie on ramayana before aamir khan mahabharat

एक्ट‍िंग में अपना हाथ आजमाने के बाद एक बार फिर ये जाने-माने निर्देशक डायरेक्शन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस बार उनका प्रोजेक्ट है 'रामायण'।

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर आमिर खान को लेकर खबर आई थी कि वह जल्द ही 'महाभारत' में नजर आने वाले हैं। लेकिन लगता है 'महाभारत' से पहले सिनेमाघरों में 'रामायण' पर आधारित फिल्म दिखने वाली है। जी हां, इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर कुणाल कोहली एक्ट‍िंग में अपना हाथ आजमाने के बाद एक बार फिर डायरेक्शन में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस बार कुणाल का प्रोजेक्ट है 'रामायण'। जी हां, 'हम-तुम' और 'फना' जैसी सुपरह‍िट फिल्में बना चुके फिल्मकार कुणाल कोहली अब 'रामायण' पर फिल्म बनाना चाहते हैं। इस बारे में खुद कोहली ने मीडिया से शेयर किया।

उन्होंने 'रामायण' को नए अंदाज में पेश करने को लेकर बातचीत की। उनका कहना है कि इसका राजनीतिक से कोई लेना-देना नहीं है। कोहली ने बताया कि,' मैं 'रामायण' को नए तरीके से द‍िखाउंगा। इसकी खास वजह यह हैं कि 'रामायण' के चरित्र और संदेशों की जरूरत आज जितनी जरूरत पहले कभी नहीं हुई। हम ऐसे समय में जी रहे हैं जब हमें 'रामायण' के मूल्यों की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि वे फिल्म के लिए बड़े नामों को नहीं लेंगे।'

BDAY SPL: दिग्गज स्टार मनोज कुमार के बारे में जानें ये 5 दिलचस्प बातें, देखें वीडियो

 

aamir-khan

हाल फिलहाल कुणाल इस फिल्म के लिए नए एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं। दरअसल वह इस बार पुराने कलाकारों के साथ फिल्म नहीं बनाना चाहते। उनका मानना है कि लोग पौराणिक कथाओं में जल्द सुपरस्टार को देखकर कनेक्ट नहीं कर पाते। इसी के साथ फिल्म में 'रामायण' की कुछ घटनाओं को ही द‍िखाया जाएगा क्योंकि पूरी रामायण को द‍िखा पाना संभव नहीं है। उन्होंने बताया कि, 'पूरी कहानी को फिल्म में दिखाना असंभव है। यह तभी हो सकता है जब रामानंद सागर सालों तक चलने वाले टीवी सीरियल में इसे दिखाएं। एक फिल्म के लिए कोई इसकी कुछ निश्चित भागों को ही दिखा सकता है।'

PHOTOS: हिमेश रेशमिया ने टोक्यो में अपनी दूसरी पत्नी संग मानया बर्थडे, देखें तस्वीरें

 

aamir-khan

आमिर खान की 'महाभारत' भी जल्द ही शुरू होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट को 1000 करोड़ के बजट पर तैयार किया जाएगा। इतना ही नहीं आमिर महाभारत को 5 भागों में बनाएंगे। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के आखिरी कुछ शूट्स में व्यस्त हैं।

दिलीप कुमार की फिल्म देख मनोज कुमार ने बदल दिया था अपना नाम, जानें मनोज कुमार से जुड़े ये 5 रोचक किस्से

Aamir khan Aamir Khan latest news
Show More