scriptlara dutta birthday from becoming actress miss universe film journey | मिस यूनिवर्स बनने से लेकर एक्ट्रेस तक, ऐसा रहा है लारा दत्ता का फिल्मी करियर | Patrika News

मिस यूनिवर्स बनने से लेकर एक्ट्रेस तक, ऐसा रहा है लारा दत्ता का फिल्मी करियर

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता का आज जन्मदिन हैं। अभिनेत्री आज 16 अप्रैल को अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

 

 

 

Updated: April 16, 2022 03:36:43 pm

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता को किसी भी तरह की पहचान की जरुरत नही हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता का आज जन्मदिन हैं। भले ही अभिनेत्री फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज भी उनकी फैंन फोलोइंग कम नहीं हैं। आज 16 अप्रैल को लारा दत्ता (Lara Dutta Birthday) अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।
lara dutta birthday from becoming actress miss universe film journey
lara dutta birthday from becoming actress miss universe film journey
लारा दत्ता का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ था साल 2000 में उन्होंने मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम कर लिया था। मिस यूनिवर्स बन चुकी अभिनेत्री किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। यही कारण है कि बॉलीवुड छोड़ने के बाद भी अभिनेत्री आज भी सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। बता दें लंबे समय से अभिनेत्री किसी भी फ़िल्मों में नज़र नहीं आई हैं।
साल 2003 में बॉलीवुड फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत किया था लारा दत्ता ने। अपने पहले ही फ़िल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिल चुका हैं। इसके अलावा वह कई फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। लारा ने पार्टनर, मस्ती, भागमभाग, नो एंट्री, हाउसफ़ुल जैसी कई हिट फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं।
फ़िल्मी करियर के अलावा लारा की पर्सनल लाइफ़ भी अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। उनके कई अफेयर के चर्चे भी सुर्ख़ीयों में रहते थे। उनका नाम केले डोर्जी से लेकर डिनो मोरिया तक जुड़ा था। इसका साफ़ असर उनके करियर पर भी पड़ा लेकिन बाद में लारा का दिल आया टेनिस प्लेयर महेश भूपति पर।
कहा तो यह भी जाता दोनों के रिश्ते की शुरुआत तब हुई थी जब भूपति का तलाक़ भी नहीं हुआ था। हालांकि लारा दत्ता से प्यार करने के बाद महेश भूपति ने अपना सात साल पुराना शादी को भी तोड़ दिया। और एक्ट्रेस लारा दत्ता से साल 2011 में शादी रचा ली।
बता दें कि अब कपल की एक बेटी भी हैं। बेटी भी अपनी मां की तरह ही ख़ूबसूरत हैं। लेकिन लारा दत्ता ने शादी के बाद से ही फ़िल्मों में काम करना छोड़ दिया और फ़िल्मों से दूरी बना ली। बता दें कि आख़िरी बार एक्ट्रेस ऑडिट रिपोर्ट बैक सीरीज़ है हंडेज में नज़र आई थी।
आपको बता दें कि लारा दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फ़ैन्स के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और अपने परिवार की तस्वीरें भी अपने फ़ैन्स के लिए लाझा करते रहती हैं।शादी के लंबे समय के बाद भी अभिनेत्री काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखती

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

श्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिटमनी लान्ड्रिंग मामले में फारूक अब्दुल्ला को ED ने भेजा समन, 31 मई को दिल्ली में होगी पूछताछ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.