करीना कपूर खान के दुशमनों की लिस्ट में शामिल हैं ये स्टार्स, इस एक्ट्रेस को तो कह दिया था ‘काली बिल्ली’

By: Archana Pandey
| Updated: 22 Sep 2021, 11:24 AM IST
करीना कपूर खान के दुशमनों की लिस्ट में शामिल हैं ये स्टार्स, इस एक्ट्रेस को तो कह दिया था ‘काली बिल्ली’
Kareena and Bipasha

आज हम आपको अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने वाली करीना कपूर खान के दुश्मनों के बारे बता रहे हैं, उनके दुश्मनों की लिस्ट में 11 बड़े बॉलीवुड स्टार शामिल हैं। जिनमें से एक को तो करीना ने 'काली बिल्ली' कह दिया था। तो चलिए जानते हैं कौन है वो स्टार, जो हैं करीना के दुश्मन।

 

नई दिल्ली: Kareena Kapoor Khan Enemies: करीना कपूर खान ने अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। अपनी दमदार और शानदार एक्टिंग से उन्होंने काफी लम्बे समय बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया है। जिसके चलते जहां उनके लाखों फैंस और चाहने वाले हैं। वहीं, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के स्टार दुश्मन भी हैं। उनके दुश्मनों की लिस्ट में 11 बड़े बॉलीवुड स्टार शामिल हैं। जिनमें से एक को तो करीना ने 'काली बिल्ली' कह दिया था। तो चलिए जानते हैं कौन है वो स्टार, जो हैं करीना के दुश्मन।

kreena_shahid.jpg

शाहिद कपूर- कभी करीना और शाहिद एक साथ थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद करीना और शाहिद ने फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया, लेकिन दोनों के बीच की कड़वाहट आज भी बनी हुई है।

ईशा देओल- पहले कभी ईशा देओल और करीना कपूर खान में अच्छी दोस्ती थी। दोनों ने एलओसी कार्गिल और युवा फिल्म में साथ में काम भी किया था, लेकिन अब दोनों के बीच बातचीत तक नहीं होती है। इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

kareena_bobby.jpg

बॉबी देओल- शाहिद कपूर से पहले 'जब वी मेट' फिल्म बॉबी देओल को ऑफर हुई थी। लेकिन मीडिया रिपोर्टस के अनुसार करीना के कहने पर ये फिल्म बॉबी देओल के जगह शाहिद कपूर को दे दी गई। इस बारे में पता चलने पर बेबो और बॉबी देओल में फिर कभी बात भी नहीं हुई।

दीपिका पादुकोण- करीना कपूर खान की इंडस्ट्री में अपने बलबूते पर सब पाने वाली दीपिका पादुकोण से भी नहीं बनती है। दीपिका और करीना के बीच बातचीत आपको न के बराबर ही देखने को मिली होगी।

kareena-priyanak.jpg

प्रियंका चोपड़ा- एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने कहा था कि वो प्रियंका को एक्ट्रेस के तौर पर गिनती ही नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रियंका के एक्सेंट का भी काफी मजाक बनाया था। जिसके बाद दोनों में कभी बात नहीं हुई।

इमरान हाशमी- एक बार करीना कपूर को इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म करनी थी। लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था। करीना ने कहा कि वो सिर्फ लिस्टर्स लोगों के साथ ही काम करती हैं।

kreena_diya.jpg

दिया मिर्जा- दिया मिर्जा भी करीना कपूर के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हैं। दरअसल एक इवेंट के दौरान दिया मिर्जा ने करीना कपूर खान की ड्रेस पर कमेंट कर दिया था। इसके बाद करीना भड़क गई और कहा कि उन्हें कोई हक नहीं है कि वो उनके स्टाइल पर कमेंट करें।

अमीषा पटेल- अमीषा से पहले फिल्म 'कहो ना प्यार है' करीना को ऑफर हुई थी, लेकिन करीना ने फिल्म रिफ्यूजी के जरिए अपना डेब्यू करना चाहती थी। जब अमीषा की डेब्यू फिल्म ब्लॉकबस्टर और रिफ्यूजी फ्लॉप हो गई तो, करीना ने अमीषा को खराब एक्ट्रेस बोल दिया था। जिसका जवाब अमीषा ने भी करीना को दिया था।

kareena_hrithk.jpg

ऋतिक रोशन- ऋतिक के साथ करीना ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन जब करीना और ऋतिक के लिंकअप की खबरें आने लगी, तो उन्होंने हमेशा के लिए ऋतिक के साथ काम करने के मना कर दिया।

जॉन अब्राहम- करण जौहर के चैट शो में आकर करीना कपूर ने जॉन को एक्प्रेशनलेस एक्टर बताया था और कहा था कि कभी जॉन के साथ काम नहीं करेंगी।

बिपाशा बासु- बिपाशा बसू की डेब्यू फिल्म अजनबी में उनके और करीना के बीच कहासुनी हो गई थी। इस दौरान करीना ने बिपाशा को तो 'काली बिल्ली' तक कह दिया था।