scriptबच्चों के बर्ताव पर छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, कहा- ‘मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते’ | madhuri dixit nene said that sometimes my sons arin and ryan do not respect me | Patrika News
बॉलीवुड

बच्चों के बर्ताव पर छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, कहा- ‘मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते’

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता होगा। देश से लेकर विदेश तक लोग इनके डांस के दीवाने हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अभिनय के साथ-साथ माधुरी दीक्षित ने अपने शानदार डांस मूव्स से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है, लेकिन कभी कभी इतना कुछ होने के बावजूद इंसान अपनों से कई बार हार जाता है। ऐसा ही कुछ चौंकाने वाला बयान माधुरी दीक्षित नेने ने डांस दीवाने को जज करते समय अपने बेटों को लेकर दिया था।

नई दिल्लीJul 19, 2022 / 12:37 pm

Shweta Bajpai

madhuri dixit arin and ryan

madhuri dixit arin and ryan

दरअसल शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को परफॉर्मेंस डेडिकेट की थी, जिसको देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे और माधुरी दीक्षित का दर्द छलक पड़ा था। डांस दीवाने’ शो के प्रतिभागियों में से एक किशन ने अपनी परफॉर्मेंस के बाद कहा था कि, “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है। इसके बाद एक्ट्रेस ने भी अपना दुखड़ा रोया था।
माधुरी ने अपने जवाब में कहा, कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार बार बुलाती रहती हूं, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात ये है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों को लेकर संरक्षी होती है।

उन्होंने आगे बताया कि जब मैं छोटी थी तो मैं भी यही किया करती थी, लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे पता है कि कैसा लगता है।
rvfvv.jpg
बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई एक्टर्स के साथ कई फिल्मों में काम किया। इन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में हिदी सिनेमा को दीं। 1999 में अदाकारा ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया। आज माधुरी दीक्षित और डॉक्टर श्रीराम नेने 2 बच्चों के पेरेंट्स है जिनमें से इन के बड़े बेटे का नाम आरिन है और छोटे का रियान नेने है।

Home / Entertainment / Bollywood / बच्चों के बर्ताव पर छलका माधुरी दीक्षित का दर्द, कहा- ‘मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो