script‘धकधक गर्ल’ माधुरी दीक्षित का साड़ी अवतार में वायरल हुआ लुक, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं वायरल | Madhuri Dixit Saree Look Goes Viral | Patrika News

‘धकधक गर्ल’ माधुरी दीक्षित का साड़ी अवतार में वायरल हुआ लुक, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2021 01:58:59 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। साड़ी में माधुरी का लुक बेहद की खूबसूरत लग रहा है। सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा है।

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit

नई दिल्ली। बॉलीवुड ‘धकधक गर्ल’ माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें माधुरी दीक्षित खूबसूरत साड़ी में लिपटी हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने पति डॉक्टर नेने से भी अपने दिल का इजहार किया है।

माधुरी दीक्षित की लेटेस्ट तस्वीरें

माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में माधुरी दीक्षित ब्लू फ्लोरल साड़ी में नज़र आ रही हैं। चेहरे पर मुस्कान लिए माधुरी दीक्षित पोज देते हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा है कि ‘फूल मांगू ना बहार मांगू, मैं तो सनम तेरा प्यार मांगू।’

माधुरी दीक्षित का खूबसूरत अंदाज

साड़ी के लुक और भी खूबसूरत बनाने के लिए माधुरी ने बेहद ही खूबसूत फ्लोरल ऑफ शोडलर बाउज बनवाया है। साथ ही आई मेकअप और ग्लोज का इस्तेमाल किया है। जो कि उनके मेकअप को बहुत खूबसूरत बनाता है। माधुरी दीक्षित का स्टाइलिश हेयरस्टाइल भी बनाया है। तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने हार्ट वाले आई का इमोजी बनाया है।

माधुरी दीक्षित की अदा पसंद आई फैंस को

साड़ी पहने माधुरी दीक्षित ने कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। माधुरी की इस तस्वीर पर 26 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कमेंट कर लोग जमकर माधुरी की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों माधुरी डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ को जज कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो