जब सबके सामने माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बोलीं- मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते

By: Sunita Adhikari
| Updated: 24 Sep 2021, 11:17 AM IST
जब सबके सामने माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बोलीं- मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते
Madhuri Dixit

क्या आप जानते हैं कि एक बार माधुरी दीक्षित शो में काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने जमाने में वह टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। आज भले ही वह फिल्मों में पहले की तरह नजर न आ रही हों लेकिन टीवी पर वह काफी एक्टिव हैं। वह ‘डांस दीवाने’ शो में जज के रूप में नजर आती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार वह शो में काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी अहमियत नहीं देते हैं।

दरअसल, एक बार शो में एक कंटेस्टेंट ने अपनी मां को परफॉर्मेंस डेडिकेट की थी। जिसको देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू आ गए थे। अपनी परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने कहा था कि “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है।" इसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी अपना दर्द बयां किया।

ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की एक गलती की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें दो रात कमरे से रखा बाहर

माधुरी दीक्षित ने कहा, 'कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार बार बुलाती रहती हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात तो यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों की संरक्षी होती है। जब मैं छोटी थी तब मैं भी यही करती थी। लेकिन अब मैं खुद एक मां हूं तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।'

ये भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड के इन सितारों को मिल चुकी हैं जान से मारने की धमकी

बता दें कि माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार वह अपने बेटों के साथ फोटो पोस्ट करती हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने बताया था कि उनके बड़े बेटे आरिन अब ग्रेजुएट हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें माधुरी का पूरा परिवार एकसाथ खड़ा नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे और राम के लिए ये एक प्राउड मोमेंट है। आरिन बढ़िया परफॉरमेंस के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है। आरिन को और उनकी पूरी ग्रेजुएटिंग क्लास को ढेर सारी शुभकामनाएं।'

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'टोटल धमाल' में दिखाई दीं थीं। फिल्म में अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। फिलहाल माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे से दूर हैं। उन्होंने अभी तक अपनी अपकमिंग फिल्म की कोई घोषणा नहीं की है। इन दिनों माधुरी दीक्षित को शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है।