scriptmadhuri dixit sign no pregnency contract for khalnayak | इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित ने साइन किया था 'नो प्रेग्नेंसी कॉन्ट्रैक्ट' | Patrika News

इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित ने साइन किया था 'नो प्रेग्नेंसी कॉन्ट्रैक्ट'

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2021 12:50:33 pm

Submitted by:

Satyam Singhai

माधुरी दीक्षित को हिंदी सिनेमा में उनके अभिनय और डांस के लिए पहचाना जाता है। इसके अलावा वह अपने अफेयर्स को लेकर भी लंबे समय तक चर्चा का हिस्सा रहीं थी। लेकिन उन्हें एक फिल्म को लिए नो प्रेग्नेंसी कॉन्ट्रैक्ट साइन करना पड़ा था। क्या थी वजह आइए जानते हैं।

madhuri dixit sign no pregnency contract for khalnayak
इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित ने साइन किया था 'नो प्रेग्नेंसी कॉन्ट्रैक्ट'
माधुरी दीक्षित ने 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की लेकिन उऩ्हें इस फिल्म से खास पहचान नहीं मिलीं।

इसके बाद 1988 में फिल्म तेजाब आई। जिसमें अभिनेत्री के साथ अनिल कपूर नजर आए। यह फिल्म दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा गयी। और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने आइटम नंबर एक दो तीन... से घर घर में मशहूर हो गईं। इसके बाद उन्हें राम लखन, त्रिदेव, किशन कन्हैया, प्रहार जैसी फिल्मों में देखा गया। इसके बाद 1990 में माधुरी दीक्षित आमिर खान के साथ फिल्म दिल में नजर आईं। यह एक लव स्टोरी थी इस फिल्म को युवा दर्शकों ने बेहद प्यार दिया। इसके साथ ही माधुरी दीक्षित को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.