महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

By: Sunita Adhikari
| Updated: 09 Aug 2021, 01:29 PM IST
महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Dhoni Ex Girlfriend

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण कम ही चर्चा में रहते हैं। इन दिनों उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने टीम इंडिया का कैप्टन रहते हुए कई ट्रॉफीज़ को जीता है। धोनी ने फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। वो अभी सिर्फ आईपीएल के लिए खेल रहे हैं। लेकिन उनका चार्म अभी भी कम नहीं हुआ है। फैंस उन्हें अभी भी बहुत प्यार करते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि साक्षी से शादी करने से पहले धोनी किसे डेट कर रहे थे?

dhoni_ex_girlfriend_4.jpg

राय लक्ष्मी से जुड़ा नाम
साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का नाम अनजाना नहीं है। राय लक्ष्मी ने साउथ इंडियन फिल्मों में ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी को डेट करने को लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं। राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: 50 साल की उम्र में नीना गुप्ता को दोबारा हुआ इश्क, पहले प्यार को लेकर बहुत हुआ था पछतावा

dhoni_ex_girlfriend_1.jpg

आईपीएल के दौरान हुई मुलाकात
लेकिन ज्यादातर लोग राय लक्ष्मी को महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में जानते हैं। खबरों के मुताबिक, साक्षी से शादी करने से पहले धोनी का नाम राय लक्ष्मी के साथ जुड़ा था। साल 2008 में दोनों की अफेयर की खबरें उड़ी थीं। उस वक्त राय लक्ष्मी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ब्रैंड एम्बेसेडर थीं। इसी दौरान उनकी मुलाकात धोनी से हुई थी। दोनों का रिश्ता एक साल से भी कम चला था। धोनी ने तो कभी इस रिश्ते के बारे में बात नहीं की। लेकिन राय लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की थी।

ये भी पढ़ें: एनिमल लवर: बछड़े को किस करती दिखीं दिशा पाटनी, लोगों ने किया ट्रोल

dhoni_ex_girlfriend_2.jpg

राय लक्ष्मी ने अफेयर को लेकर की बात
राय लक्ष्मी ने कहा था कि मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा। मैं उन्हें अच्छे से जानती हूं लेकिन पता नहीं मैं इसे रिलेशनशिप कहूं या नहीं क्योंकि बात बनी ही नहीं। राय लक्ष्मी ने कहा था कि वो एक-दूसरे को बहुत सम्मान करते हैं।

dhoni_ex_girlfriend.jpg

बोल्ड फोटोज़ से ढाती हैं कहर
बता दें कि राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अक्सर वह अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण चर्चा में बनी रहती हैं।