ड्रग मामले में महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस Namrata Shirodkar का नाम आया सामने, मांग रही हैं MD

By: Neha Gupta
| Published: 22 Sep 2020, 11:08 AM IST
ड्रग मामले में महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस Namrata Shirodkar का नाम आया सामने, मांग रही हैं MD
Mahesh Babu wife Namrata Shirodkar name in drug case

ड्रग मामले (Drug Case) में अब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर जया शाहा से की गई उनकी चैट वायरल हो रही है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग्स एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद कई बड़े सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। अब इसी मामले में एक्ट्रेस और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) का नाम भी सामने आया है। दरअसल एनसीबी ने सोमवार को सुशांत की एक्स-मैनेजर जया शाहा (Jaya Shaha) से पूछताछ की थी। जिसमें उनकी ड्रग की व्हाट्सऐप चैट (Drug chat) सामने आई थी। इस बातचीत में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी सामने आ चुका है। अब ऐसी खबर हैं कि इसी चैट में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का नाम भी शामिल है। जया की जो व्हाट्सऐप चैट वायरल हुई है उसमें N से सेव नाम को नम्रता शिरोडकर बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, फिर नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आ चुका है। वायरल चैट में N नाम से लिखा गया है कि तुमनें मुझे प्रॉमिस किया था की मुझे अच्छा MD बॉम्बे में दोगी और हम साथ मे पार्टी करेंगे। एक्ट्रेस ये भी लिखती हैं कि अभी मुझे एक ब्रेक की जरूरत है। जया J नाम से जवाब देते हुए कहती हैं कि तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो। लेकिन तुम्हारी इच्छा मेरे लिए कमांड है।

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक नाम सामने आने से सोशल मीडिया पर भी खलबली मची हुई है। फिल्मी सितारों को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण भी फैंस के निशाने पर हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण का चैट में D नाम सामने आया था। वो हैश की डिमांड कर रही थीं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ चुका है। वो सीबीडी ऑयल मांग रही थी। वहीं रिया चक्रवर्ती भी सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसे सेलेब्स का नाम ड्रग मामले में ले चुकी हैं। एनसीबी श्रद्धा कपूर से जल्द ही पूछताछ कर सकती है। जबकि दीपिका पादुकोण को इसी हफ्ते किसी भी दिन पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है।

Show More