scriptMahima Chaudhry ने मां-बाप से छुपाया था ये बड़ा राज, Anupam Kher के ट्वीट से पता चला सच | Mahima Chaudhary Breast Cancer Free | Patrika News

Mahima Chaudhry ने मां-बाप से छुपाया था ये बड़ा राज, Anupam Kher के ट्वीट से पता चला सच

Published: Jul 13, 2022 01:02:05 pm

Submitted by:

Vandana Saini

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) काफी समय से एक बेहद भयंकर बीमारी से लड़ रही थी. जैसी ही ये खबर सामने आई उनके फैंस भी चौंक गए थे, लेकिन अब उन्होंने इस बीमारी को हरा दिया और बताया कि ये बड़ा राज उन्होंने अपने मां-बाप तक से छुपाया था.

Mahima Chaudhry ने मां-बाप से छुपाया था ये बड़ा राज

Mahima Chaudhry ने मां-बाप से छुपाया था ये बड़ा राज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘परदेस’ (Pardesh) से अपने करियर शुरूआत करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) काफी समय से ‘ब्रेस्ट कैंसर’ जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही थी, जिसकी खबरों ने उनके फैंस को चौंका दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस एक दम ठीक हैं. उन्होंने इस बीमारी को हरा दिया. साथ ही उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए ये भी बताया कि उन्होंने इस बीमारी के बारे में अपने मां-बाप से छुपाया था, जिसका पता उनको अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट से पता चला था. ये बात तो हर कोई जानता है कि आज के समय में सोशल मीडिया से आज तक कुछ छुपा नहीं है.
ऐसा ही कुछ महिमा चौधरी के साथ भी हुआ. महिमा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘उन्होंने अपने माता-पिता से अपने कैंसर की बात को छुपा कर रखा था, जिससे उनको तकलीफ न पहुंचे, लेकिन सोशल मीडिया से उन्हें सब पता चल गया’. महिमा ने बताया कि ‘वो पिछले दो सालों से भी ज्यादा समय से अपनी इस बीमारी का इलाज करावा रही थी और अब वो इससे संघर्ष जीत चुकी हैं’. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि ‘अब वो एक दम स्वस्थ हैं’. इतना ही नहीं महिमा चौधरी काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर दूर थी, जिसके बाद अब वो फिल्मों में कमबैक कर रही हैं, जिसमें उनके साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) भी नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘श्रापित अश्वत्थामा’ की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं Vicky Kaushal, इस समय तक रिलीज हो सकती है ये 300 करोड़ी फिल्म

https://twitter.com/hashtag/Chintamani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

महिमा चौधरी ने ये भी बताया कि उनकी बीमारी की बात भी उनके माता-पिता तक अनुपम खेर (Anupam Kher) के जरिए पता चला. दरअसल, अनुपम खेर ने एक्ट्रेस की बीमारी और स्वस्थ को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके जरिए महिमा के माता-पिता को पता चला कि उनकी बेटी को कैंसर हुआ था. महिमा ने इस बारे में ज्यादा बात करते हुए बताया कि ‘उनकी बीमारी के दौरान उनकी 14 साल की बेटी आर्यना ने बहुत साथ दिया और रात-दिन उनकी देखभाल में लगी रही’. महिमा ने बताया कि ‘रूटीन चैक-अप के दौरान उनके डॉक्टर को ब्रेस्ट कैंसर की शक था और तब उन्होंने स्पेशलिस्ट को दिखा कर जांच कराई’.
https://twitter.com/hashtag/TheSignature?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

महिमा का इलाज लगभग डेढ़ से दो साल तक चला, जिसके दौरान उनके सिर के बाल तक उड़ गए थे. उन्होंने बताया कि ‘मेरी बेटी मुझे इस हाल में देखकर ज्यादा परेशान न हो जाए इसलिए मैंने उसे अपनी बहन के पास भेज दिया था, लेकिन वो लौट आई और उसने मेरा बहुत खयाल रखा’. बता दें कि अनुपम खेर ने महिमा की बीमारी से लड़ने का एक वीडियो बनाया था, जिसको उन्होंने अपने ट्विटर डैंगल पर डाल दिया. तब महिमा के माता-पिता और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को पता चला कि वो इस बीमारी से लड़ रही हैं. महिमा चौधरी निर्माता के.सी. बोकाड़िया की फिल्म ‘द सिगनेचर’ से फिल्मों में कमबैक कर रही हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो