scriptLiva Miss Diva 2020 के रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, तस्वीरों को देख फैंस हुए उनके अंदाज के दीवाने | Malaika Arora Capture In Miss Diva 2020 Grand Finale See Her Pics | Patrika News

Liva Miss Diva 2020 के रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा ने लगाई आग, तस्वीरों को देख फैंस हुए उनके अंदाज के दीवाने

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2020 01:58:12 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Liva Miss Diva 2020 के इवेंट में नज़र आई मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora )
व्हाइट एंड येलो हाई स्लिट ड्रेस में रेड कार्पेट पर लगाई आग

Liva Miss Diva 2020 के इवेंट में नज़र आई मलाइका अरोड़ा

Liva Miss Diva 2020 के इवेंट में नज़र आई मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात करें तो सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) का आता है। मलाइका बेशक कई समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन फिर भी वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते चर्चा में बनी रहती है। बीती शाम Liva Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले का समारोह को आयोजित किया गया था। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। इस इवेंट के रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी खूबसूरती के जमकर जलवे बिखेरें, जो आज सोशल मीडिया पर छा रहे हैं।

Malaika Arora

इस इवेंट पर मलाइका अरोड़ा की एंट्री पर ही कई लोगों की निगाहें मलाइका अरोडा ( Malaika Arora ) पर ही थम गई। स्लिक व्हाइट और येलो कलर की हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका गज़ब की लग रही थी। उन्होंने रेड कार्पेट पर सबका ध्यान खींचते हुए मीडिया के सामने हॉट एंड बोल्ड पोज दिए।

इस लुक की बात करें तो उनकी हाई स्लिट ड्रेस व्हाइट और येलो के स्लिक कपड़े की थी। गाउन बेहद ही सिंपल लेकिन बहुत स्टाइल से डिजाइन किया गया है। वन साइड फूल का डिजाइन इस ड्रेस को बेहद ही खूबसूरत बनाता है। मलाइका ने इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप लेकिन आंखों पर ज्यादा ध्यान दिया है। बालों को खुला रख कर मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। उन्होंने अपने इस लुक की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

Malaika Arora

46 साल की मलाइका दो बच्चों की मां भी हैं। इनकी फिटनेस को देख हर कोई धोखा खा बैठता है। वैसे बता दें इस इंवेट में मलाइका के अलावा लारा दत्ता ( Lara Dutta ), अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) को भी पहुंचे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों MTV के शो India’s Next Top Model में बतौर जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो