scriptMalaika Arora ने कराया हॉट फोटोशूट, बोल्ड पोज में देखिए लेटेस्ट तस्वीरें | malaika arora hot photoshoot gone viral in lehenga choli see photos | Patrika News

Malaika Arora ने कराया हॉट फोटोशूट, बोल्ड पोज में देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Published: Feb 03, 2021 07:18:11 pm

Submitted by:

Neha Gupta

मलाइका अरोड़ा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
लहंगा-चोली में दिए हॉट पोज
मलाइका की बोल्ड तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Malaika Arora

Malaika Arora

नई दिल्ली | बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। उनके जिम लुक आए दिन वायरल होते रहते हैं। मलाइका ने 47 की उम्र में भी खुद को बेहद फिट बनाए रखा है। कई यंग गर्ल्स के लिए वो इंस्पिरेशन बनी हुई हैं। वो जो भी पहनती हैं उनपर जंचता है। हाल ही में उन्होंने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। मलाइका ने फेमस फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के लिए ये फोटोशूट कराया है। जिसमें वो कई जबरदस्त पोज देती हुई दिख रही हैं।

photo_2021-02-03_19-17-38.jpg

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक जमाने में सुपर मॉडल रहीं मलाइका अब अपनी फिटनेस से फैंस को दीवाना बनाती हैं। कई बार वो अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ भी स्पॉट की जाती हैं। मलाइका ने जो फोटोशूट करवाया है उसमें एक ब्यूटीफुल इंडियन ड्रेस में नजर आ रही हैं। मलाइका ने इस ड्रेस में कुछ बोल्ड पोज दिए हैं जो देखने लायक हैं।

photo_2021-02-03_-17-3.jpg

मलाइका ने अपने लुक को बेहद ही सिंपल रखा है हालांकि उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं नजर आ रही है। वहीं लहंगा चोली के साथ उन्होंने अपने बालों को टाय किया हुआ है। मलाइका की इन हॉट तस्वीरों को कुछ ही घंटो में 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इससे पहले मलाइका ने लॉन्ग शर्ट में फोटोशूट करवाया था। जो काफी वायरल हुआ था।

photo_2021-02-03_19-17-39.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो