scriptमुंबई की सड़कों पर कूड़ा उठाती दिखीं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- ‘अर्जुन की याद में हुआ बुरा हाल… | Malaika Arora Picking Garbage from Mumbai Road user said After breakup Arjun Kapoor condition bad | Patrika News
बॉलीवुड

मुंबई की सड़कों पर कूड़ा उठाती दिखीं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- ‘अर्जुन की याद में हुआ बुरा हाल…

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का मुंबई की सड़कों से कूड़ा उठाते वीडियो वायरल हो रहा है। यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस का ये हाल अर्जुन कपूर से अलग होने के बाद हुआ है।

मुंबईMar 22, 2024 / 08:55 am

Priyanka Dagar

malaika_arora_picking_garbage_from_mumbai_road_user_said_after_breakup_arjun_kapoor_condition_bad_.jpg

मलाइका अरोड़ा का वीडियो वायरल

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में हैं, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह मुंबई की सड़कों पर कूड़ा उठाती नजर आ रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स का कहना है कि लगता है मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद अपना ये हाल कर लिया है।
मलाइका अरोड़ा खान का सोशल मीडिया से वीडियो सामने आया है उसमें एक्ट्रेस ने किसी और का फेंका हुआ कूड़ा जमीन से उठाकर डस्टबिन में फेंका है। एक्ट्रेस को ऐसा करता देख उनके फैंस काफी खुश हैं। कोई इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा कि मलाइका ऐसा कर सकती हैं, तो वहीं, कुछ यूजर्स उनको अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बारे में पूछ रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने अर्जुन की याद में अपना ऐसा हाल बना लिया है।

यह भी पढ़ें

Boney Kapoor की सीक्रेट चैट हुई लीक, खुला पूरा कच्चा- चिट्ठा, क्या जेल जाएंगे जाह्नवी कपूर के पापा?

https://twitter.com/hashtag/MalaikaArora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, सेलिब्रिटीज का ऐसा वीडियो अपने आप में कमाल है क्योंकि हर कोई जानता है कि ये सितारें कितने नखरेबाज होते हैं और ऐसे में मलाइका का रोड से कूड़ा उठाना वाकई शानदार काम है।

Home / Entertainment / Bollywood / मुंबई की सड़कों पर कूड़ा उठाती दिखीं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- ‘अर्जुन की याद में हुआ बुरा हाल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो