script‘मलंग’ फिल्म ने छठें दिन भी की शानदार कमाई, जानें अबतक का टोटल कलेक्शन | Malang box office collection day 6: aditya roy kapoor disha patani | Patrika News

‘मलंग’ फिल्म ने छठें दिन भी की शानदार कमाई, जानें अबतक का टोटल कलेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2020 10:55:37 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘मलंग (Malang)’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी और शनिवार को 5 करोड़ रुपए की कमाई की।

malang_box_office_collection_day_6.jpeg
नई दिल्ली: Malang Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म ‘मलंग’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। बात करें इसकी कमाई की तो बुधवार को मलंग ने 3.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने शुक्रवार से अबतक 36.80 करोड़ रुपये जुटा चुकी है।
malang_box_office_3.jpeg
‘मलंग’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी और शनिवार को 5 करोड़ रुपए की कमाई की। माना जा रहा है कि अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो जल्द ही ये 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स दिया है।वहीं दर्शकों द्वारा भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। बात करें फिल्म के गानों की तो सारे गाने हिट हो चुके हैं, इसका कारण यह है कि सारे गाने एकदम फ्रेश हैं।
malang_box_office_2.jpeg
‘मलंग (Malang)’ की कहानी अद्वैत यानि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और सारा यानि दिशा पटानी (Disha Patani) की है। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में होती है और दोनों ही एक-दूसरे की तरफ आकर्षित हो जाते हैं। जिसके बाद दोनों ही एक साथ हर एंडवेंचर को पूरा करने का फैसला करते हैं। लेकिन कुछ साल बाद अद्वैत किलर बन जाता है और पुलिस वालों का खून करने लगता है। फिर एंट्री होती है दो पुलिस ऑफिसर अगाशे और माइकल की, जो अद्वैत को पकड़ने की जिम्मेदारी लेते हैं। लेकिन फिल्म यही खत्म नहीं होती है। ये फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है जिसका अंत आपको सरप्राइज कर देगा। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है।
malang_box_office_.jpeg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो