script‘मुस्लिम होकर हिजाब का उड़ा रही मजाक’, Mandana Karimi ने बुर्का पहन किया डांस तो यूजर्स ने लगा दी क्लास | Mandana Karimi Danced Wearing Burqa Video Viral | Patrika News

‘मुस्लिम होकर हिजाब का उड़ा रही मजाक’, Mandana Karimi ने बुर्का पहन किया डांस तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

Published: Jun 19, 2022 10:03:42 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काले रंग के बुर्का पहने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, जिसके बाद उनके इस वीडियो पर यूजर्स काफी भड़क रहे हैं.

Mandana Karimi ने बुर्का पहन किया डांस तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

Mandana Karimi ने बुर्का पहन किया डांस तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

ईरान में पैदा हुईं ऐक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने शाहरुख खान, सैफ अली खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर के साथ टीवी की दुनिया और कई विज्ञापन में काम किया है. इसके अलावा वो कुछ समय पहले वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) रियलिटी शो रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आई थीं. शो के दौरान उनको काफी पसंद किया गया था. साथ ही उन्होंने शो में ही अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था, जिसको जानने के बाद फैंस काफी हैरान रह गए थे.
इसके अलावा मंदाना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी ही वीडियो शेयर कर दी है, जो तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो पर यूजर्स उनको बेहद खरी-खोटी सुना रहे हैं. दरअसल, मंदाना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें मंदाना काले रंग के बुर्के में नजर आ रही हैं और किसी मॉल की शॉप में डांस करती नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद यूजर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘Pushpa’ की ‘श्रीवल्ली’ का पार्ट 2 में कटा रोल, Rashmika Mandanna को लेकर मेकर्स ने कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/MandanaKarimi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यूजर्स का कहना है कि ‘मुस्लिम होने के बाद भी बुर्के का मजाक उड़ा रही है’. वहीं कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि ‘तुमको शर्मा आनी चाहिए ऐसा करते हुए’. एक यूजर ने लिखा कि ‘मुस्लिम होकर भी हिजाब का मजाक उड़ा रही हो… तुम पर शर्म है!’. एक यूजर ने लिखा कि ‘इस तरह से हिजाब का मजाक मत उड़ाओ. ऐसा कुछ करने से पहले एक बार सोचो’. मंदाना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में यूजर्स को उनका बुर्के में Twerks करना पसंद नहीं आ रहा है. अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखती हैं ‘काश, हिजाब के साथ शूटिंग करना इस बीटीएस जितना आसान होता’.
https://twitter.com/manizhe?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि मंदाना ने कई बॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं और सेकेंड रनरअप भी थीं. मंदाना ने साल 2016 में बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से शादी की थी, जो मुंबई में एक बिजनसमैन हैं. मंदाना ने पहले कोर्ट मैरिज की इसके बाद साल 2017 में हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे. इसी साल मंदाना ने पति और उसकी फैमिली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. इन बातों का खुलासा मंदाना ने ‘लॉक अप’ शो के दौरान किया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो