script

Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Shamshera’ का पोस्टर हुआ लीक, एक्टर के लुक ने उड़ाए होश

Published: Jun 18, 2022 04:17:52 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर लीक हो गया है, जिसमें एक्टर का लुक बेहद चौंकाने वाला है.

Ranbir Kapoor की फिल्म 'Shamshera' का पोस्टर हुआ लीक

Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Shamshera’ का पोस्टर हुआ लीक

बॉलिवुड के चार्मिंग एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ-साथ कई और प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनकी एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ का एक पोस्टर लीक हो गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिल्म के इस पोस्टर में रणबीर सिंह के लुक को पहचान पाना काफी मुश्किल है. फिलहाल सोशल मीडिया पर इसको फिल्म का आधिकारिक और असली पोस्टर बता कर वायरल किया जा रहा है. पोस्टर में रणबीर कपूर की लंबी दाढ़ी-मूंछों और लंबे बाल नजर आ रहे हैं.
साथ ही उनके माथे पर चोट का निशान है. पोस्टर में रणबीर कपूर के हाथ में एक कुल्हाड़ी नजर आ रही है. फिलहाल, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ये ऑफिशियल पोस्टर है या नहीं. इतना ही नीहीं फिल्म की टीम की ओर से भी इस पर कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. वहीं इस पोस्टर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से #Shamshera ट्रेंड होने लगा है. हर कोई रणबीर कपूर के इस लुक को शेयर कर रहा है. रणबीर के फैंस उनके इस पोस्टर के सामने आने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस काफी लंबे समय से उनकी इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘झुकेगा नहीं’, Kartik Aaryan ने नहीं किया Karan Johar की फिल्म के गाने पर डांस; फैंस हो रहे खुश

https://twitter.com/hashtag/Shamshera%E5%BD%A1?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Shamshera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणबरी कपूर ने काफी पहले ही इस फिल्म की शूटिंग को खत्म कर दिया था. रणबीर की ये फिल्म काफी लंबे समय से ही सुर्खियों में है. पोस्टर वायरल होने के साथ ही फिल्म की कहानी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कोई कह रहा है कि ये किसी इतिहास की कहानी पर आधारित है, तो कोई रणबीर को लेजेंड बता रहा है. फिलहाल फिल्म को लेकर अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं इस फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज हो सकती है, जिसके बाद फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/Shamshera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म को हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. हालांकि, अभी फिल्म के मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. बता दें कि रणबीर कपूर की मेगा बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें धमाकेदार VFX देखने को मिल रहे हैं. साथ ही फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद यूजर्स उसकी तुलना हॉलिवुड फिल्मों से कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगें. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग वीडियो