scriptकर्ज में डूबे सुपरस्टार Kamal Haasan की डूबती नैया को ‘Vikram’ ने लगाया पार? एक्टर की हो गई थी ऐसी हालत | Film Vikram Saved Kamal Haasan's Career | Patrika News
मनोरंजन

कर्ज में डूबे सुपरस्टार Kamal Haasan की डूबती नैया को ‘Vikram’ ने लगाया पार? एक्टर की हो गई थी ऐसी हालत

कमल हासन की नई फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) ने बॉक्स ऑफिस ने धूम मचा रखी है. ये फिल्म 3 जून को रिलीज हुई थी, जिसका क्रेज अब तक लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म के हिट होने के बाद एक्टर ने कई महंगे गिफ्ट्स फिल्म निर्देशक और बाकी स्टार्स को दिए हैं.

Jun 18, 2022 / 02:03 pm

Vandana Saini

Film Vikram Saved Kamal Haasan's Career

Film Vikram Saved Kamal Haasan’s Career

साउथ सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं और फिल्म ने अब तक 300 करोड़ की कमाई की है. साथ ही फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ये एक थ्रिलर एक्शन फिल्म है, जिनकी स्टोरीलाइन से लेकर जबरदस्त एक्शन ने लोगों का खूब दिल जीता है. इस फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज है और इसको राज कमल फिल्म इंटरनेशनल द्वारा निर्मित किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म ने कमल हासन के करियर को डूबने से बचाया है.
वहीं फिल्म की प्रमोशन के दौरान कमल हासन ने कहा था कि ‘कोई नहीं मानता था कि उनकी फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा कमा सकती है, लेकिन ये बात साबित हो गई. अब मै अपने लोन चुका सकता हूं. अपने परिवार और दोस्तो को कुछ दे सकता हूं’. इतना ही नहीं अपनी फिल्म हिट होने के बाद कलम हासन ने अपनी फिल्म के निर्देशक लोकेश को एक मंहगी गाड़ी गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 25 से करोड़ के बीच बताई जाती है. उनकी इस फिल्म में एक्टर सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) ने 5 मिनट का कैमियो किया था.
यह भी पढ़ें

अपनी फिल्मों को लेकर इस बार कॉन्फिडेंट हैं Akshay Kumar, बॉक्स ऑफिस पर Aamir Khan के बाद Ajay Devgn संग भी लेंगे टक्कर

https://twitter.com/Dir_Lokesh/status/1537646567401721861?ref_src=twsrc%5Etfw

इस कैमियो के लिए सूर्या शिवकुमार ने कोई फीस नहीं ली थी, जिसके बाद फिल्म हिट होने के बाद कमल हासन ने उनको एक रोलेक्स घड़ी गिफ्ट की है, जिसकी कीमत लाखों-करोड़ो में है. इतना ही नहीं इसके अलावा फिल्म से जुड़े 12 लोगों को बाइक गिफ्ट की. इस फिल्म में कमल हासन के साथ-साथ विजय सेतुपति, फरहाद फासिल और कालीदास जयाराम जैसे कई कलाकार नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में कलम हासन के किरदार ने लोगों का खूब दिल जीता, जिसके बाद फैंस इस फिल्म के OTT पर आने का वेट कर रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/KamalHaasan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कमल हासन इस फिल्म के बाद फिल्म ‘इंडियन’ में नजर आने वाले हैं, जिसको एस.शंकर निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म साल 1996 की फिल्म ‘इंडियन’ का सेकेंड पार्ट है. फिल्म में कमल हासन, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, बॉबी सिम्हा, नेदुमुदी वेणु ने काम किया है. इससे पहले साल 2020 में सेट पर दुर्घटना हो गई थी, जिसकी से कुछ क्रू मेंबर्स की मौत हो गई. इसके बाद फिल्म कोरोना, बजट, कलाकारों और बाकी रुकावटों की वजह से विवादों में रही. वही इस साल इसे रिलीज करने की बातें सामने आ रही है.

Home / Entertainment / कर्ज में डूबे सुपरस्टार Kamal Haasan की डूबती नैया को ‘Vikram’ ने लगाया पार? एक्टर की हो गई थी ऐसी हालत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो