scriptदिवंगत पति राज कौशल के जन्मदिन पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट | mandira-bedi-post-on-late-husband-raj-kaushal-50th-birth anniversary | Patrika News

दिवंगत पति राज कौशल के जन्मदिन पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Published: Aug 15, 2021 07:43:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

आज देशभर में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। लेकिन आज के ही दिन मंदिरा के पति राज कौशल का जन्मदिन हुआ करता था। ऐसे में आज वह अपने पति को याद कर भावुक हो गईं।

mandira_bedi.jpg

Mandira Bedi

नई दिल्ली। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के लिए पिछला कुछ वक्त बहुत मुश्किल भरा रहा है। उनके पति राज कौशल का कुछ दिन पहने निधन हो गया। पति की मौत से मंदिरा बुरी तरह टूट गई थीं। सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें मंदिरा फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही थीं। हालांकि, अब वह खुद को संभाल रही हैं। लेकिन आज वह अपने पति को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।
दरअसल, आज देशभर में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। लेकिन आज के ही दिन मंदिरा के पति राज कौशल का जन्मदिन हुआ करता था। ऐसे में आज वह अपने पति को याद कर भावुक हो गईं। मंदिरा ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।
ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर को देख रो पड़ी उनकी फैन, एयरपोर्ट का वीडियो हुआ वायरल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, 15 अगस्त, हमारे लिए ये दिन हमेशा से सेलिब्रेशन का दिन था। स्वतंत्रता दिवस और राज का जन्मदिन। हैपी बर्थडे राजी। उम्मीद करती हूं कि आप जहां भी होंगे हमें देख रहे होंगे और अपना पूरा सपोर्ट बनाए रखेंगे जैसा कि आप हमेशा बनाए रखते थे। जो आपके और मेरे बीच की दूरी है वो अब कभी भी नहीं पूरी हो पाएगी। मैं उम्मीद करती हूं कि आप एक बेहतर जगह पर होंगे। शांतिपूर्ण और प्यार भरी किसी जगह में। मंदिरा का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
हाल ही में मंदिरा ने बताया कि वह फिर से काम पर लौट चुकी हैं। राज कौशल की मृत्यु के लगभग दो महीने बाद पहली बार मंदिरा ने काम शुरू करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘काम पर वापस आने के लिए आभारी हूं। सभी की दयालुता के लिए आभारी हूं। अपने जीवन में मौजूद लोगों के लिए आभारी और धन्य हूं। स्वस्थ और जीवित रहने के लिए भी बहुत आभारी हूं।’
बता दें कि राज कौशल का 30 जून, 2021 को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई थी। अपने पति के अंतिम संस्कार में मंदिरा ने उन्हें कंधा दिया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। पिछले साल ही मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लिया था। दोनों ने उसका नाम तारा रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो