scriptश्रद्धा कपूर को देख रो पड़ी उनकी फैन, एयरपोर्ट का वीडियो हुआ वायरल | shraddha-kapoor-consoles-fans-who-got-emotional-meeting-the-actress | Patrika News

श्रद्धा कपूर को देख रो पड़ी उनकी फैन, एयरपोर्ट का वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2021 05:08:01 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में श्रद्धा कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी एक फैन उनसे मिली। श्रद्धा से मिलकर उनकी फैन भावुक हो उठीं और रोने लगीं। वो इतना ज्यादा खुश थीं कि उछलने लगीं।

shraddha_kapoor_fan.jpg

shraddha kapoor fan gets emotional

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। अपने फेवरिट स्टार से मिलने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड रहते हैं। हालांकि, बहुत ही कम ऐसे लोग होते हैं जो अपने पसंदीदा सेलेब से रियल लाइफ में रूबरू हो पाते हैं। लेकिन जब भी ऐसा होता है तो कई बार फैंस काफी इमोशनल भी हो जाते हैं। उन्हें यकीन नहीं होता कि जिस स्टार को वो बड़े पर्दे पर देखा करते हैं, जिससे मिलने के रोज सपने देखा करते थे, वो उनके सामने है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फैन के साथ।
ये भी पढ़ें: शराब के नशे में धुत जैकी श्रॉफ ने पार्टी में की ऐसी हरकत, तब्बू ने जिंदगीभर काम न करने की खाई कसम

श्रद्धा कपूर काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन रियल लाइफ में उनकी सादगी के भी लोग दीवाने हैं। यही कारण है कि उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब हाल ही में उनकी एक फैन उनसे मिलकर इतना इमोशनल हो गईं कि रोने लगीं। इस पर श्रद्धा ने जो किया, उसे देख एक बार फिर वह लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हो गईं।
दरअसल, हाल ही में श्रद्धा कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी एक फैन उनसे मिली। श्रद्धा से मिलकर उनकी फैन भावुक हो उठीं और रोने लगीं। वो इतना ज्यादा खुश थीं कि उछलने लगीं। फैन का प्यार देखकर श्रद्धा ने भी उन्हें पूरा वक्त दिया। उनके साथ सेल्फी ली और फिर बड़े प्यार से उन्हें समझाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस फैन के गालों पर हाथ रखकर किसी बच्चे की तरह उसे दुलार भी कर रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने चुप कराने के लिए फैन के आगे हाथ भी जोड़ दिए। श्रद्धा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस एक्ट्रेस की सादगी की काफी तारीफ कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ‘शेरशाह’ देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफों के बांधे पुल, कियारा आडवाणी ने दिया रिएक्शन

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इन दिनों लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम करेंगे। ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने दिल्ली में फिल्म की शूटिंग की थी। इससे पहले श्रद्धा को फिल्म साहो, छिछोरे और स्त्री में देखा गया था। उनकी तीनों ही फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो