scriptमानुषी छिल्लर ने रेड मोनोकिनी पहनकर दिया पोज, तस्वीर देखकर हो जाएंगे आप दीवाने | Manushi chhillar posed wearing a red monokini | Patrika News

मानुषी छिल्लर ने रेड मोनोकिनी पहनकर दिया पोज, तस्वीर देखकर हो जाएंगे आप दीवाने

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2021 01:49:52 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

मानुषी छिल्लर मालदीव में वकेशन इंजॉय कर रही हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

prithviraj_actress_manushi_chhillars_stunning_photos_will_leave_you_spellbound_1.jpg
साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) जल्द ही बॉलिवुड में डेब्यू कर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। फिलहाल मानुषी छिल्लर मालदीव में वकेशन इंजॉय कर रही हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें (Manushi Chhillar Monokini Photos) शेयर की हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर की मोनोकिनी में समुद्र किनारे पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मानुषी छिल्लर ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी मोनोकिनी पहनकर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत नदर आ रही हैं।
मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म भले ही अभी तक रिलीज नहीं हुई हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनका अंदाज लोगों को दीवाना बना देते हैं। मानुषी छिल्लर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।
यह भी देखें-जब दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के पहले ही डायलॉग में दी ये गालियां

बता दें कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, संजय दत्त और सोनू सूद अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में और मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका में दिखाई देंगी।
आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स ने विक्की कौशल के साथ बनने वाली अपनी कॉमेडी फिल्म के लिए उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर को साइन कर लिया है। ये यशराज के साथ मानुषी की दूसरी फिल्म होगी। वे इसी बैनर के साथ ‘पृथ्वीराज चौहान’ भी कर रही हैं। खास बात ये है कि पिछले साल 18 नवंबर को अपनी पहली फिल्‍म ‘पृथ्‍वीराज चौहान’ की शूटिंग शुरू की थी।
ट्रेड एक्सपर्ट्स ने इस बारे में और ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, ‘मानुषी छिल्‍लर आउटसाइडर हैं। इसके बाद भी यशराज उनमें काफी भरोसा कर रहा है और अपनी अहम फिल्‍मों में उन्‍हें कास्‍ट कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो