scriptस्टाफ को Covid19 होने से सवालों के कटघरे में आए Karan Johar, लापरवाही के चलते सेलेब्स में फैला कोरोना | Many Questions Arose On Celebs Due To Karan Johar House Being Covid19 | Patrika News

स्टाफ को Covid19 होने से सवालों के कटघरे में आए Karan Johar, लापरवाही के चलते सेलेब्स में फैला कोरोना

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 01:38:19 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करण जौहर ( Karan Johar ) के घर में काम करने वालों को हुआ कोरोनावायरस ( Coronavirus )
महामारी में लापरवाही बरते हुए नज़र आए बॉलीवुड सेलेब्स
कई सेलेब्स हो चुके हैं कोरोनाावयरस ( Coronavirus ) से ग्रस्त

Karan Johar's houseworkers got coronavirus

Karan Johar’s houseworkers got coronavirus

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 25 मई को जहां बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ( Director Karan Johar ) अपने जन्मदिन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए थे। वहीं आज वह अपने घर में कोरोनावायरस ( coronavirus ) के आ जाने से सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां , आपको बता दें कि करण के घर में काम करने वाले दो व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिवि ( Staff Coronavirus Positive ) पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। सुरक्षा का ध्यान रखते हुए बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके घर को और आसपास के इलाके को डिसइनफेक्ट करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि कोरोनावायरस के बीच बॉलीवुड सेलेब्स से आखिर चूक कहां हो रही है।

karan_insta.png

महाराष्ट्र ( Maharashtra ) की हालत किसी से छुपी नही हैं। कोरोनावायरस सबसे ज्यादा महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई ( Mambai ) में ही फैलता हुआ नज़र आ रहा है। जहां एक ओर प्रवासी मजदूरों ( Migrant Workers ) और गरीब वर्ग को सोशल डिस्टन्सिंग ( social distancing ) ना बनाए रखने की वजह से लताड़ा जा रहा है। ऐसे में करण जौहर के घर से कोरोनावायरस ग्रस्त लोगों के मिलने से बॉलीवुड सेलेब्स की लपारवाही भी देखने को मिल रही है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि सेलेब्स बच्चों को संभालने के लिए अलग से लोग को रखते हैं। उनके घर में खाना बनाने से लेकर हर छोटे-मोटे कामों के लिए नौकर को रखा जाता है। लेकिन अब सवाल उठता है कि इस स्थिति में क्या वह उनका पूरी तरह से ध्यान रख रहे हैं। सावधानी के चलते उन लोगों का समय-समय पर कोरोनावायरस की जांच करवा रहे हैं या नहीं इसकी पुष्टि होना भी जरूरी है।

गौरततलब, करण जौहर के घर में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों के घर में भी कोविड-19 ( Covid-19 ) दस्तक दे चुका है। सबसे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) कोविड-19 पॉजिटवि पाई गई थीं। जिन पर भी लापरवाही के चलते कई उंगलियां उठी थी। साथ ही बीमीर को छुपाने के जुर्म पर उन पर उत्तर प्रदेश पुलिस ( Uttar Pardesh ) ने एफआईआर ( FIR ) भी दर्ज कर दी थीं। फिर फिल्म निर्माता करीम मोरानी ( Director Karim Morani ) सहित उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी ( Zoa Morani ) और शाजा मोरानी ( Shaza Morani ) वायरस से ग्रस्त पाई गई थीं। वहीं अब अभिनेता किरण राव ( Kiran Rao ) भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। सामने आई इन तमाम खबरों से साफ जाहिर होता है कि बीमारी गरीबी और आमिरी के चलते लोगों पर नहीं फैल रही है बल्कि लापरवाही के चलते कोरोनावायरस देश में तेजी से फैलता जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो