'Masaba Masaba' Review: नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता की लाइफ से इंस्पायर्ड है वेबसीरीज

By: Neha Gupta
| Published: 28 Aug 2020, 04:48 PM IST
'Masaba Masaba' Review: नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता की लाइफ से इंस्पायर्ड है वेबसीरीज
Neena Gupta and Masaba Gupta webseries 'Masaba Masaba' released

वेबसीरीज मसाबा मसाबा (Masaba Masaba) से टॉप फैशन डिजाइन मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) अपना एक्टिंग डेब्यू भी कर रही हैं। खास बात ये है कि वेबसीरीज मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की जिंदगी से प्रेरित है।

नई दिल्ली | नीना गुप्ता (Neena Gupta) और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की वेबसीरीज मसाबा मसाबा नेटफ्लिक्स (Masaba Masaba webseries on Netflix) पर रिलीज हो गई है। इस वेबसीरीज से टॉप फैशन डिजाइन मसाबा गुप्ता अपना एक्टिंग डेब्यू (Masaba Gupta acting debut) भी कर रही हैं। खास बात ये है कि वेबसीरीज मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता की जिंदगी से प्रेरित (Neena Masaba life inspired) है लेकिन डिस्क्लेमर में इसे साफतौर पर काल्पनिक दिखाया गया है। नीना गुप्ता की बेटी का रोल प्ले करते हुए मसाबा रील लाइफ में बेहद ही ओरिजनल एक्टिंग करते हुए नजर आती हैं। वहीं नीना गुप्ता की अदाकारी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। मसाबा मसाबा वेबसीरीज के कुल छह एपिसोड हैं। ये सभी नीना और मसाबा की इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आएंगे। मसाबा की लाइफ एक फैशन डिजाइनर की ही दिखाई गई है। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स भी नजर आ रहे हैं।

वहीं पहले एपिसोड में मसाबा और उनके पति विनय के तलाक को लेकर पेज 3 पार्टीज (Page 3 parties) में गॉसिप की जाती है। मसाबा को लेकर ब्लाइंड आइटम्स भी लिखे जाते हैं। बता दें कि मसाबा का उनके पति और फेमस फिल्म निर्माता मधु मांटेना से तलाक (Masaba Gupta Divorce) हो चुका है। वैसे आमतौर पर फैशन और फिल्मी दुनिया की एक झलक आपको इस वेबसीरीज में देखने को मिलेगी। वहीं खुद का किरदार निभा रही मसाबा और नीना के रिश्तों को भी बड़ी ही बारीकि से दिखाया गया है। नीना गुप्ता के अपने करियर स्ट्रगल को भी इस वेब शो में दिखाया गया है।

मसाबा मसाबा वेब सीरीज में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। मसाबा एक फैशन डिजाइनर हैं ऐसे में फिल्मी सितारों के आसपास उनकी जिंदगी काफी हद तक घूमती है। कियार आडवाणी (Kiara Advani), फराह खान (Farah Khan) जैसे स्टार्स नजर आएंगे। इसके अलावा लंबे समय बाद पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस वेबसीरीज से कमबैक किया है। दो पावरफुल लेडी नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता की लाइफ से अगर आपको रूबरू होना है तो ये वेबसीरीज जरूर देखनी चाहिए। मसाबा मसाबा का निर्देशन सोनम नायर ने किया है। हिंदी से ज्यादा अंग्रेजी शब्द आपको इसमें सुनने को मिलेंगे।

Show More