Meera Rajput के फोन से हुआ खुलासा, किस नाम से सेव है Shahid Kapoor का नंबर!

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 11 Jul 2020, 08:16 PM IST
Meera Rajput के फोन से हुआ खुलासा, किस नाम से सेव है Shahid Kapoor का नंबर!
Shahid Kapoor number saved in Mira Rajput phone

  • मीरा (Meera Rajput) ने शेयर की शाहिद संग चैट की स्क्रीशॉट
  • शाहिद और मीरा ने हाल ही में सेलिब्रेट की थी शादी की सालगिरह

नई दिल्ली। मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर की जोड़ी बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। इस खूबसूरत जोड़ी को देख लोग कमेट्स करने से भी नही थकते। अभी हाल ही में इस क्यूट कपल (meera rajput marriage anniversary)ने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मनाई थी। जिसमें मीरा राजपूत ने अपने मैसेज चैट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी।

आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत (mira rajput shahid kapoor)दो बच्चों के माता पिता बन चुके हैं। आज हम आपको इस कपल्स का ऐसा राज बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद आप भी जानकर चौक जाएंगे। इस चैट में खुलासा हुए है कि मीरा (Shahid Kapoor number saved in Mira Rajput phone)ने अपने फोन में पति शाहिद का नंबर किस नाम से सेव किया है।

जी हां सेलिब्रटी के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक होता है। फिर बात शाहिद की हो तो फिर क्या कहने। मीरा ने अपने फोन में शाहिद का नंबर टॉमी के नाम से सेव किया है। इस नाम को सुनकर आप भी थोड़ा हैरत में पड़ गए होंगे। तो आप दिमाग में जोर डालिए कि शाहिद कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में उन्होंने टॉमी का रोल ही प्ले किया था।

शाहिद कपूर एक इंटरव्यू के दौरैन भी बताया था कि मीरा ने अपने मोबाइल में मेरा नाम टॉमी के नाम से सेव किया है और इसके पीछे 'उड़ता पंजाब' का कनेक्शन है. 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान ही मीरा और शाहिद की पहली बार मुलाकात हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करेंतो अभी लॉकडाउन के चलते उनकी फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है। शाहिद कपूर पिछले साल फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे। अब वो जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में काम करने वाले है जिसमें वो मृणाल ठाकुर संग रोमांस करते दिखाई देंगे