शादी के बंधन में बंधने जा रहे Varun-Natasha के हाथों पर मेहंदी आर्टिस्ट 'वीना नागड़ा' लगाएंगी मेहंदी, सेलेब्स की हैं फेवरेट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 Jan 2021, 12:33 PM IST
शादी के बंधन में बंधने जा रहे Varun-Natasha के हाथों पर मेहंदी आर्टिस्ट 'वीना नागड़ा' लगाएंगी मेहंदी, सेलेब्स की हैं फेवरेट
Mehndi Artist Veena Nagda Will Apply Mehndi To Varun Dhawan- Natasha

  • 23 जनवरी को अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और नताश दलाल ( Natasha Dalal ) को लगेगी मेहंदी
  • मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा ( Veena Nagda mehndi artist ) लगाएंगी मेहंदी
  • बी-टाउन में अपने डिजाइन्स को लेकर हैं काफी फेमस

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में एक्टर वरुण धवन की शादी खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। काफी लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे वरुण जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज यानी कि 23 जनवरी से उनकी शादी की तैयारियां शुरू होने जा रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से कपल की शादी में करीबी लोग और दोस्त दिखाई देगें। बताया जा रहा है कि लगभग 200 लोगों के लिए होटल बुक कराया गया है। बीते दिन दोनों के ही परिवार वाले अलीबाग के लिए निकल चुके हैं।

यह भी पढ़ें- ब्लैक ड्रेस में Jacqueline ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फोटोज देखने बाद फैंस बोलें- 'So Hot'

Varun Dhawan Natasha Dalal

खास बात यह है कि वरुण की दुल्हानिया को मेंहदी लगाने वाली बॉलीवुड की मशहूर मेंहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा होंगी। इन्होंने 80 से लेकर 90 दशक की कई अभिनेत्रियों के हाथों में मेहंदी लगाई है। बताया जाता है कि सेलेब्स उनके मेहंदी के डिजाइन के दीवाने हैं। यही वजह है कि उन्हें मेहंदी क्वीन कहा जाता है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि 22 जनवरी वरुण और नताशा की फैमिली को मेहंदी लग चुकी है। वहीं आज वरुण और नताशा को मेहंदी लगाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- 14 साल बड़े Rahul Dev को दिल दे बैठीं Mugdha Godse, रिलेशनशिप में उम्र की वजह से आईं काफी परेशानियां

Veena Nagda

शादी में पहुंचने वाले गेस्ट्स की बात करें तो इसमें परिवार के साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स को भी इस कपल की शादी में आने का न्योता मिल चुका है। कहा जा रहा है कि इस शादी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, कटरीना कैफ जैसे सेलेब्स पहुंचने वाले हैं ।

Varun Dhawan